Sunday 12 July 2020

''जय'' के लिए भावुक हुए ''वीरू'', ट्वीट कर धर्मेंद्र बोले- ''जल्द फिट हो जाएगा मेरा छोटा भाई, जया चिंता मत करना''


मुंबई: इंडस्ट्री के शंहशाह  अमिताभ बच्चन  और उनरी पूरी फैमिली(जया बच्चन को छोड़कर) इस समय कोरोना की चपेट में हैं। ऐसे में हर कोई उनकी अच्छी सेहत क लिए दुआ कर रहा है। वहीं अमिताभ बच्चन के साथ ने कई फिल्मों मेंकान करने वाले धर्मेंद्र ने भी बिग बी के लिए ट्रवीट किया।
धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970-80 के दशक की 'शोले', 'चुपके चुपके' और 'राम बलराम' जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है। जय वीरू के लिए काफी भावुक हुए। 84 साल के एक्टर ने ट्नीट कर कहा- 'साहसी छोटा भाई' कुछ हीसमय में ठीक होकर लौटेगा।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा-' अमित, जल्दी ठीक हो जाओ. मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है ... वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट हो जाएगा।'धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में जया बच्चन का भी जिक्र किया और लिखा, 'जया, चिंता मत करो ... सबकुछ ठीक हो जाएगा मेरी बहादुर बेबी... घर पर अपना और परिवार का ध्यान रखो... लव यू ऑल ... ध्यान रखना।
बता दें शनिवार को अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटिव पाई गई। जहां अभिषेक और अमिताभ नानावती हाॅस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं आराध्या और ऐश घर पर ही अपना इलाज कर रही हैं।