Sunday 12 July 2020

फैन ने किया शादी का सवाल, कार्तिक आर्यन ने दिया मजेदार जवाब

काफी समय से लगे हुए लॉकडाउन के बाद कई जगहों पर कुछ रियायतों के साथ अनलॉक चालू हो गया है. ऐसे में अब भी कोरोना के मामले कम नहीं हुए हैं. दिन पर दिन मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं. अब तक आम लोगों में कोरोना का खौफ अधिक था लेकिन अब सितारे भी पॉजिटिव मिलने लगे हैं. जी हाँ, अब तक कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में अब सितारे बाहर भी नहीं निकल रहे हैं और घर में ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं.
इसी बीच सेलेब्स अपने फैंस के सवालों का जवाब भी देते रहते हैं. हाल ही में अब अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने शादी को लेकर बड़ी बात बोली है. उन्होंने #Ask सेशन रखा और इस दौरान अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उनमें से एक फैन ने कार्तिक से उनकी शादी को लेकर सवाल भी किया. इस सवाल को देखने के बाद कार्तिक आर्यन ने बेहद खास और मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. जी दरअसल इस बीच Armaanian नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने कार्तिक आर्यन से पूछा कि 'वह शादी कब करेंगे.'
इस सवाल को देखने के बाद कार्तिक ने कहा कहा, 'सच कहूं तो यह सबसे अच्छा समय है शादी करने का, खर्चा नहीं होगा.' केवल यही नहीं कार्तिक आर्यन से एक और सोशल मीडिया यूजर ने उनकी शादी को लेकर पूछा, 'सर ऐसी अफवाह है कि लॉकडाउन में आपने भी शादी कर ली है. क्या यह सच है ?' तो जवाब में कार्तिक ने कहा, 'जिस हिसाब से चल रहा है, लगता है बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा.' शादी के सवाल के अलावा भी कार्तिक ने फैंस से और बातें की.