Wednesday 3 June 2020

शादी की 47वीं सालगिरह पर बिग बी ने दी जया बच्चन को बधाई, फोटोज के साथ शेयर किया किस्सा


बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी हमेशा से दर्शकों को पसंद आती है. इन दोनों का नाम बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में शामिल है. यही वजह है कि आज तक इन दोनों के बीच कभी भी किसी भी तरह की अनबन की कोई खबर सामने नहीं आई है. आज ही के दिन यानी 3 जून 1973 को इन दोनों ने शादी कर अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया था. इस कपल की शादी को आज 47 साल हो चुके हैं.
इसी बीच अपनी पत्नी जया बच्चन को शादी की 47वीं सालगिरह पर बधाई देते हुए एक्टर ने अपनी शादी के फोटोज शेयर किए हैं. जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि उनकी शादी कैसे हुई. शादी के फोटोज शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा - '47 साल .. आज .. 3 जून, 1973 .. !! हमने तय किया था कि अगर जंजीर सफल होगी, तो हम कुछ दोस्तों के साथ पहली बार लंदन जाएंगे. मेरे पिता जी ने पूछा कि किसके साथ जा रहे हो? जब मैंने उन्हें बताया तो उन्होंने कहा कि तुम जाने से पहले उससे (जया बच्चन) शादी कर लो .. वरना तुम मत जाओ .. इसलिए .. मैंने उनकी बात मानी .. !!'
अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लव स्टोरी बहुत ही इंट्रस्टिंग है. शादी के फोटोज में जया बच्चन जहां लाल रंग का जोड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं. तो वहीं अमिताभ बच्चन क्रीम कलर के कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं. इन दोनों के ये फोटोज बहुत ही सुंदर लग रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया इन दोनों को ढेरों बधाइयां भी मिल रही हैं.
सिमी गरेवाल के चैट शो में अमिताभ ने जया से अपनी पहली मुलाकात और लव स्टोरी के बारे में बताया था. एक्टर ने बताया था कि उन्होंने जया को पहली बार एक मैगजीन के कवर पेज पर देखा था. उन्हें देखते ही अमिताभ काफी इंप्रेस हुए थे.