Wednesday, 3 June 2020

वाणी कपूर को इंस्टाग्राम पर ट्रोलर ने कहा बदसूरत, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब


फिल्म इंडस्ट्री के स्टार अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या कोई न कोई एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं. हालांकि अक्सर इन स्टार्स को कोई न कोई इन पोस्ट पर ट्रोल करने की कोशिश करता है. आम तौर पर स्टार्स ऐसे ट्रोलर्स को अनदेखा कर देते हैं, लेकिन कई बार वो उनके करारा जवाब भी देते हैं. कुछ ऐसा ही किया एक्ट्रेस वाणी कपूर ने.

सोशल मीडिया पर कई बार एक्ट्रेस को उनके लुक और उनकी ड्रेसिंग के कारण यूजर्स कमेंट करते हैं. कुछ यूजर्स मजाक और बदतमीजी के बीच की लाइन को पार कर देते हैं.

वाणी का जवाब- नफरत मत करो

वाणी कपूर को भी हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐसे कुछ ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. हालांकि चुप रहने की बजाए वाणी ने उनको ऐसा जवाब दिया, कि उनका मुंह बंद हो गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ एक 'सवाल-जवाब' सेशन के दौरान वाणी कपूर को एक यूजर के घटिया कमेंट से निपटना पड़ा. इस यूजर ने वाणी को बदसूरत बोलते हुए अपशब्द भी कहे.

हालांकि वाणी ने इस यूजर की भाषा में जवाब देने के बजाए अपनी सभ्यता का नजारा पेश किया. वाणी ने उस कमेंट को शेयर करते हुए लिखा, "आप अंदर और बाहर से खूबसूरत हो. कुछ बनाओ, नफरत मत करो."

पहले भी दिया ट्रोलर्स को जवाब

हालांकि ये पहला मौका नहीं है, जब वाणी ने इस तरह किसी ट्रोल का मुंह बंद कराया है. कुछ हफ्ते पहले भी वाणी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई एक तस्वीर पर एक यूजर ने घटिया कमेंट किया. उस यूजर ने वाणी को कुपोषण का शिकार बताया.

इसके जवाब में वाणी ने लिखा, "तुम अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा क्यों नहीं करते? खुद पर इतने कठोर मत बनो. जिंदगी बहुत बेहतर है. नफरत मत फैलाओ."