Wednesday, 3 June 2020

10 साल बाद हो रही सुष्मिता सेन की वापसी, दमदार किरदार से होगा कमबैक


बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन जल्द ही अभिनय में वापसी करने जा रही हैं। वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी वेब श्रृंखला का फर्स्ट लुक टीज़र साझा किया। उनकी श्रृंखला का नाम 'आर्य' है। सीरीज़ डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। जारी किए गए पहले लुक टीजर में सुष्मिता को एरियल वर्कआउट करते हुए देखा गया था। फैंस को उनका यह अंदाज पसंद आया और वह उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वह शो में एक अपराध जासूस की भूमिका में नजर आएंगी।


हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता इस तरह की भूमिका निभा रही हैं। इससे पहले, उन्होंने फिल्म 'समा' में एसीपी मालविका चौहान की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उन्हें एक व्यापारी की हत्या की गुत्थी सुलझती हुई नजर आई। आपको बता दें कि राम माधवानी सुष्मिता की इस नई वेब सीरीज 'आर्य' का निर्देशन कर रहे हैं। उन्होंने 2016 में सोनम कपूर की फिल्म नीरजा का निर्देशन किया था। सुष्मिता सेन को आखिरी बार 2010 की फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में देखा गया था। इसके पांच साल बाद वह एक बंगाली फिल्म 'निर्बाक' में नजर आईं।
सुष्मिता कई सालों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो सकती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें और वीडियो प्रशंसकों के लिए पोस्ट करती रहती हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं। बता दें कि सुष्मिता अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। कई बार वह वर्कआउट की तस्वीरें भी शेयर करती हैं। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने कम उम्र में ही इतिहास रच दिया था। 21 मई, 1994 को, इस खूबसूरत और प्रतिभाशाली हसीना ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय महिला थीं।