Friday 5 June 2020

रवीना टंडन की बेटी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, 14 साल की उम्र मे लगती है 20 साल के जैसी

गुजरे जमाने की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन को कौन नही जानता है। वह 90 के दौर की टॉप एक्ट्रेस थी हर बड़ा निर्माता निर्देशक उस समय उन्हें अपनी फिल्म मे लेना चाहता था। अपने फिल्मी करियर मे रवीना ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है इसलिए तो आज भी रवीना लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। भले ही आज वह फिल्म इंडस्ट्रीज मे सक्रिय ना हों लेकिन उनकी तस्वीरें लाइमलाइट मे बना देती है।

Third party image reference
रवीना टंडन 44 वर्ष की हो चुकी है और आज भी उनकी खूबसूरती देख लोग हैरान रह जाते है। रवीना टंडन ने किसी अभिनेता को अपना जीवनसाथी नही बनाया है बल्कि उन्होंने 2004 मे बिजनेसमेन अनिल थडानी ने विवाह रचाया है। रवीना टंडन 4 बच्चों की मां है लेकिन आपको बता देते है कि अनिल से रवीना को दो बच्चे है। जिसमें से बेटे का नाम रणबीर और बेटी का नाम राशा थडानी है।

Third party image reference
रवीना टंडन को अक्सर अपनी बेटी राशा के साथ देखा जाता है जिनकी उम्र महज 14 वर्ष है लेकिन देखकर लगता नही कि वह अभी 14 साल की है। क्योंकि 14 साल की उम्र मे राशा अपनी मम्मी को खूबसूरती मे मात दे रही है। उनका स्टाइल और अंदाज अपनी मम्मी की तरह ही है। रविवार के दिन रवीना टंडन अपने पूरे परिवार के साथ एक रेस्टोरेंट मे लंच करने पहुंची। इस दौरान रवीना और राशा की एक साथ कई तस्वीरें कैमरे मे कैद की गई।

Third party image reference
आप खुद देख सकते है राशा थडानी ब्लैक टीशर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट स्कर्ट पहनावे मे नजर आ रही है। इस लुक मे राशा हद से ज्यादा खूबसूरत और प्यारी लग रही है। और वही रवीना के लुक पर नजर डाले तो वह भी डेनिम लुक मे दिखाई दी उन्होंने फुल डेनिम शर्ट पहन रखी है जिसमें रवीना की खूबसूरती भी देखने लायक है। देखते ही देखते मां बेटी की ये तस्वीरें मिनटों मे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। राशा ने बहुत कम उम्र मे अपनी सुंदरता से लाखों लोगों का दिल चुरा लिया है।