Friday 5 June 2020

इन 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बेटियां दिखती है बेहद खूबसूरत, नंबर 4 की है बेहद स्टाइलिश


1.करिश्मा कपूर:

Third party image reference
दोस्तों करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने बॉलीवुड फिल्म हम साथ साथ हैं, राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। करिश्मा कपूर की एक 14 साल की बेटी है। जिसका नाम से समीरा कपूर है। समीरा कपूर अपनी मां की तरह बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं।
2.महिमा चौधरी:

Third party image reference
दोस्तों महिमा चौधरी को बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। फैंस के बीच भी काफी लोकप्रिय थी। हालांकि उन्होंने कई सालों से बॉलीवुड में कोई काम नहीं किया है। महिमा चौधरी की एक बेटी है। जिसका नाम आर्याना चौधरी है।
3.मधु:

Third party image reference
दोस्तों बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री मधु ने साल 1991 में बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। हालांकि वह बॉलीवुड में ज्यादा कुछ नहीं कर सकी और उनके करियर की कुछ फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हो पाई। आपको बता दें कि मधु की 2 खूबसूरत बेटियां हैं। जिनका नाम 'अमेय' और 'किया' है। दोनों दिखने में बेहद ही हॉट और खूबसूरत हैं।
4.रवीना टंडन:

Third party image reference
दोस्तों बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन साल 1991 से हिंदी फिल्म सिनेमा में काम कर रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। दोस्तों रवीना टंडन काफी लोकप्रिय अभिनेत्री है। आपको बताने की रवीना टंडन शादीशुदा है। उनकी एक बेटी भी है। उनकी बेटी का नाम राशा थडानी है। जो अभी 14 साल की हैं।