Friday 24 April 2020

लॉकडाउन के दौरान नुसरत जहां का ये बेली डांस वीडियो हुआ वायरल


बंगाल के बसीरहाट से टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. नुसरत अपने एक नए सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से एक बार फ़िर से सुर्ख़ियों में हैं. नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अगर नुसरत को भारत की सबसे ग्लेमरस सांसद कहा जाए तो बिलकुल भी गलत नहीं होगा.
नुसरत ने हाल ही में टिक-टॉक पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस डांस वीडियो में नुसरत एक अंग्रेजी गाने पर अपनी कमर हिलाती नज़र आ रही हैं. नुसरत का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नुसरत क्रॉप टॉप और शॉट्स पहने बेफ़िक्र होकर डांस कर रही हैं.
इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, नुसरत टिक-टॉक पर अक्सर अपनी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियोज़ का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं. नुसरत ने कई ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिनमे वो लोगों को कोरोना से लड़ने के प्रति जागरूक करती हुई नज़र आ रही हैं.
नुसरत ने पिछले साल उद्योगपति निखिल जैन से शादी की है. शादी के बाद से ही सांसद नुसरत जहां मुस्लिम कटरपंथियों के निशाने पर है. लेकिन नुसरत ने कई मौकों पर कहा है कि वो सभी धर्मों का सम्मान करती हैं.