Saturday, 25 April 2020

भावुक होकर विराट कोहली ने अपनी टीम को लेकर किया यह बड़ा वादा


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। विराट कोहली बीते दिन अपने खास दोस्त एबी डीविलियर्स के साथ लाइव चैट करते हुए नजर आए। इस दौरान विराट कोहली और डीविलियर्स ने अपनी आईपीएल टीम आरसीबी को लेकर बात की । यही नहीं डीविलियर्स के साथ बात करते हुए विराट कोहली ने भावुक होकर आरसीबी को लेकर बड़ा वादा और दावा किया । विराट कोहली ने अपने आईपीएल भविष्य को लेकर बड़ी बात कही है।
विराट ने कहा कि जब तक आईपीएल खेल रहे हैं तब तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को नहीं छोडेंगे।साथ ही उन्होंने दावा किया कि खिताब जीतना अब भी उनका लक्ष्य है लेकिन परिणाम जो भी हो वो टीम का साथ नहीं छोड़ेंगे। बता दें कि स्टार खिलाड़ियों से सजी आरसीबी अब तक खिताब नहीं जीत पाई।आरसीबी लीग में तीन बार तो फाइनल में पहुंची है लेकिन खिताब से चूक गई । विराट ने कहा - यह शानदार सफर रहा है ।
एक साथ टीम में रहकर आईपीएल जीतना हमारा सपना है ।बता दें कि विराट कोहली आईपीएल के शुरुआती सीजन से खेल रहे हैं और अब तक उनके पास टीम की कप्तानी भी है। आईपीएल में खिताब नहीं जीतने के बाद भी फ्रेंचाइजी ने विराट कोहली की कप्तानी पर भरोसा बनाए रखा है।
फैंस हर सीजन में यह उम्मीद करते हैं कि विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी खिताब जीतेगी पर ऐसा हो नहीं पता । आईपीएल 2019 में भी आरसीबी का काफी खराब प्रदर्शन रहा और जिसके चलते विराट कोहली को भी आलोचना का सामना करना पड़ा। आईपीएल में बतौर कप्तान विराट भले ही सफल ना हो पाए हों पर बल्लेबाज़ के रूप में बढ़िया करते रहे हैं।