Friday, 13 March 2020

कोरोना इफेक्ट: युजवेंद्र चहल ने मास्क लगाकर भरी लखनऊ की उड़ान

कोरोना इफेक्ट: युजवेंद्र चहल ने मास्क लगाकर भरी लखनऊ की उड़ान
युजवेंद्र चहल (Twitter)
कोरोना वायरस लगातार अपना पैर फैला रहा है. कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरा खेल जगत सहमा हुआ है. हर तरफ एहतियात बरतने की कोशिश की जा रही है. इसी के तहत साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज का बाकी दो मुकाबले खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया गया है.
गुरुवार को धर्मशाला वनडे बारिश की भेंट चढ़ गया. उसके बाद खिलाड़ियों ने दूसरे वनडे के लिए लखनऊ की उड़ान भरी. लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वायपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 15 मार्च को दूसरा वनडे खेला जाएगा.
टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल पूरी सतर्कता बरत रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वह मास्क लगाए दिख रहे हैं. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार विमान में उनके साथ बैठे हैं. लकिन भुवी के चेहरे पर मास्क नहीं है. चहल ने कैप्शन के तौर पर 'लखनऊ' लिखा है.
कोरोना इफेक्ट: बिना दर्शकों के मैच- लखनऊ तैयार, कोलकाता वनडे की टिकट बिक्री रोकी
इससे पहले की चहल की मास्क वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर तब वायरल हुई थी, जब वह धर्मशाला जाते समय नई दिल्ली हवाई अड्डे पर मास्क पहने हुए दिखाई दिए थे.
दरअसल, कोरोना वायरस ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा हैं. कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कर्नाटक में कोरोना से पहली मौत हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 15 मरीज सामने आ चुके हैं और आंकड़ा 75 तक पहुंच गया है.
फुटबॉल क्लब आर्सेनल के कोच कोरोना से संक्रमित, सहमा खेल जगत
पूरे विश्व में 1,34,679 लोग संक्रमित हैं और 4900 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. WHO के मुताबिक गुरुवार को 24 घंटे में पूरी दुनिया में 321 लोगों की मौत हो गई.