Friday 13 March 2020

वे भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने खुद से छोटी उम्र की लड़कियों से की शादी

दोस्तों आज हम आपको उन बदनाम भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं ।जिन्होंने खुद से छोटी उम्र की लड़कियों से शादी की है तो आइए जानते हैं।

इरफान पठान

इरफान पठान जो कभी भारतीय टीम के स्टार हुआ करते थे ।इरफान पठान का विवाह 4 फरवरी 2016 को दुबई में हुआ था ।लेकिन आपको बता दें कि इरफान और सफा के बीच 10 साल का अंतर है। इरफान पठान को अभी 34 वर्ष हैं ।और उनकी पत्नी सफा की उम्र अभी 24 साल है।

वे भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने खुद से छोटी उम्र की लड़कियों से की शादी
Third party image reference

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की लव स्टोरी भी बहुत शानदार है ।महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी सन 2010 मैं शादी के बंधन में बंध गए थे ।लेकिन क्या आप जानते हैं कि धोनी अपनी पत्नी से 7 साल बड़े हैं ।धोनी की उम्र अभी 37 वर्ष है और साक्षी की उम्र 30 साल है।

Third party image reference

शिखर धवन

भारत के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन को तो आप सभी पहचानते हैं। शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ऑस्ट्रेलियाई मुक्केबाज रह चुकी है ।इन दोनों ने फेसबुक पर डेटिंग शुरू की थी और इसके बाद नज़दीकियां बड़ी और फिर शादी कर ली। शिखर धवन की आयु 33 वर्ष है तो आईसा कि आई 43 साल है।

Third party image reference

दोस्तों अगर यह पोस्ट अच्छी लगी तो ज्यादा से ज्यादा लाइक शेयर और कमेंट कीजिए। क्रिकेट से संबंधित सभी खबरें सबसे पहले पाने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें। आपका फेवरेट खिलाड़ी कौन सा है कृपया हमें कमेंट करके जरूर बताएं।