Wednesday 5 February 2020

PHOTOS: सैफ अली खान पर आया इस खूबसूरत एक्ट्रेस का दिल! बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी दो फिल्मों के कारण बॉक्स ऑफिस पर छाए हैं, एक तो 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' और दूसरी 'जवानी जानेमन' ऐसे में उनकी फैंस फॉलोइंग जहां आम लोगों में है वहीं अब बॉलीवुड स्टार्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. अब उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस एलेना फर्नाडीज (Elena Fernandes) ने सैफ की दिल खोलकर तारीफ की है.
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ हालिया रिलीज फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' में काम करने वाली अभिनेत्री एलेना फर्नाडीज (Elena Fernandes) उनसे बेहद प्रभावित हैं. उन्होंने हाल में दिए एक इंटरव्यू में सैफ को लेकर ऐसी बात कह दी है जिसे जानकर उनके हर फैन को खुशी होगी.

एलेना ने कहा, "सैफ एक दिग्गज अभिनेता हैं और उनके साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है. वह बेहद पेशेवर हैं और उन्हें परफॉर्म करते हुए देखना असाधारण है. मुझे इस बात की वाकई में खुशी है कि दर्शकों ने फिल्म को बहुत अच्छे से स्वीकारा. सैफ और बेहतरीन निर्माता जैकी व दीपशिखा के साथ जल्द ही दोबारा काम करने की मेरी इच्छा है."


'जवानी जानेमन' के अलावा एलेना 'कपूर एंड संस' और 'बदला' जैसी फिल्मों में भी अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने 'हाउसफुल 4' में भी काम किया है. फिलहाल वह एक ब्रिटिश परियोजना में काम कर रही हैं.