Wednesday 5 February 2020

किसी भी हीरो के साथ किसिंग सीन देने से नही शरमाती, लेकिन रियल मे इस एक्टर को करती है प्यार

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नही है। आलिया फिल्मी खानदान से तो ताल्लुक रखती है। मगर उन्होंने फिल्मी दुनिया मे जो सफलता पाई है वो सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत के दम पर पाई है। आलिया काफी टैलेंटेड है और इस बात का सबूत उन्होंने फिल्मों मे अपनी दमदार एक्टिंग से दे दिया है।

Third party image reference
किसी भी हीरो के साथ किसिंग सीन देने से नही शरमाती
आलिया भट्ट के एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 मे आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से हुई थी। इस फिल्म मे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएं थें। जिनके साथ पहली ही फिल्म मे आलिया ने बेझिजक किसिंग सीन दे दिये थें।

Third party image reference
आलिया भट्ट ने अपने करियर मे एक से एक सुपरहिट फिल्में दी है जिसमें लोगों ने इनकी अदाकारी को काफी पसंद किया है। बता दे की आलिया बड़े पर्दे पर किसी भी हीरो के साथ किसिंग सीन देने से नही शरमाती है। वह कई मशहूर अभिनेताओं के साथ किसांग सीन दे चुकी है।

11 साल बड़े एक्टर को करती है प्यार
आपको बताना चाहेंगे की आलिया भट्ट रियल लाइफ मे खुद से 11 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही है। आलिया के बॉयफ्रेंड का नाम रणबीर है जो बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं मे से एक है। आलिया और रणबीर अक्सर कही ना कही स्पॉट हो जाते है। बीती रात इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। उस दौरान रणबीर काफी हैंडसम और डैशिंग लुक मे नजर आएं वही आलिया भी ब्लैक कलर के कपड़ों मे काफी क्यूट और हसीन लग रही थी।

Third party image reference
ये है अपकमिंग फिल्में
काम की बात करें तो आलिया भट्ट के पास कई बड़ी फिल्मी पड़ी है। उनकी आने वाली फिल्मों मे सड़क 2, RRR, गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र का नाम शामिल है। जिसमें से कुछ की शूटिंग मे वह बिजी चल रही है।