Wednesday 5 February 2020

पार्टी में जमकर डांस करती नजर आईं शाहरुख की बेटी, दोस्तों के साथ वायरल हो रहा वीडियो


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना अभी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनके फैन फॉलोइंग की अच्छी खासी संख्या है। सोशल मीडिया पर सुहाना का जब भी कोई फोटो या वीडियो आता है वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इस बार सुहाना का डांस करते हुए वीडियो सामने आया है।
वीडियो में सुहाना अपने दो दोस्तों के साथ हैं और वो खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। सुहाना का यह वीडियो एक पार्टी का है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ गाना गा रही हैं और डांस कर रही हैं। वीडियो व्हाट्सएप्प बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।
सुहाना पूरे पार्टी लुक में दिख रही हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है वो किसी क्लब में हैं। उनके पीछे भी कई लोग नजर आ रहे हैं जो डांस कर रहे हैं। सुहाना पार्टियों की बेहद शौकीन हैं वो अक्सर दोस्तों के साथ एंजॉय करते हुए देखी जाती हैं।
सुहाना अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना की पिछले दिनों एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। उनकी डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में अभिनय की पढ़ाई कर रही हैं। माना जा रहा है सुहाना जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने खुलासा किया था कि सुहाना की रुचि अभिनय में है जबकि उनका बेटा आर्यन निर्देशन के क्षेत्र में आना चाहता है।