Wednesday, 5 February 2020

प्यार हो तो ऐसा! 20 साल तक किया डेट और अब की शादी, अपनी शादी में टशन में नाचे मियां-बीवी

फिल्मी दुनिया में अक्सर रिलेशनशिप की खबरें सुनने को मिलती है, लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि जो सितारे आज अफेयर में है वह पूरी जिंदगी साथ निभाने की कसमें खाएंगे। हमारा कहने का मतलब यह है कि ऐसा जरूरी नहीं होता कि वह दोनों शादी भी करेंगे, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में उस टीवी एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो 4 फरवरी यानी आज ही शादी के बंधन में बंधा है और पिछले 20 सालों से वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में था ।
दरअसल तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं । 'इश्कबाज' और 'मनमोहिनी' जैसी टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीत लेने वाले अंकित सिवाच ने आज अपनी बचपन की दोस्त नूपुर भाटिया के साथ शादी की।

Third party image reference

20 साल तक किया डेट और अब की शादी

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि नूपुर और अंकित किंडर गार्डन में एक साथ पढ़ाई पूरी की । अंकित सिवाच ने इंटरव्यू में कहा कि, 'हम दोनों सहपाठी थे और कम से कम 20 साल से एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी है । हम दोनों के करियर में काफी उतार-चढ़ाव आए और एक साथ काफी लंबा समय भी बिताया । एक दूसरे की कमियों और अच्छाइयों को अच्छी तरह से समझा और हर परिस्थिति में दोनों ने एक दूसरे को अपनाया और मैं हम दोनों की शादी के फैसले से बहुत खुश और उत्साहित हूं ।'