Wednesday, 11 December 2019

मुरली विजय ने रोहित-मयंक की तारीफ में पढ़े कसीदे और बीसीसीआई से की ये मांग


भारतीय टेस्ट टीम में लाजवाब प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल को लेकर मुरली विजय ने बड़ा बयान दिया. बता दें कि रोहित शर्मा को टेस्ट में पारी का आगाज करने का मौका कुछ दिन पहले ही मिला. रोहित ने यह मौका लपक लिया और उन्होंने बतौर ओपनर पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन किया. रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगाया. मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन भी पिछले कुछ मैचों में बहुत जबरदस्त रहा है.
रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल के शानदार प्रदर्शन को लेकर भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने उनकी जमकर तारीफ की. मुरली विजय ने इंटरव्यू में कहा- मयंक और रोहित को अच्छा करते देखना शानदार है. रोहित का बल्ला देखना और टेस्ट ओपनर के रूप में शानदार शुरुआत करना जबरदस्त है. मुझे लगता है कि उन्हें पूरा मौका दिया जाना चाहिए. टीम में जगह बनाने का इंतजार कर रहे सलामी बल्लेबाजों का ध्यान भी रखा जाना चाहिए.
मुरली विजय पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और अब उनका टीम में वापसी करना लगभग नामुमकिन हो गया है, क्योंकि भारतीय टीम में बतौर ओपनर जगह बनाने के लिए पृथ्वी शॉ के अलावा कई युवा बल्लेबाज इंतजार कर रहे हैं. पृथ्वी शॉ ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में दोहरा शतक लगाकर अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है.