Sunday, 8 December 2019

गुड न्यूज फिल्म से अक्षय कुमार का छलका दर्द, तीनों खान का उड़ा मजाक, वायरल हुए फनी जोक्स

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पिछले ही दिन, अक्षय कुमार की फिल्म गीत सौड़ा खरा खरा रिलीज़ हुई, जिसने कोई कसर नहीं छोड़ी। हालाँकि लोग अक्षय कुमार की फिल्म को बहुत पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में अभिनेता ने अपने फ़िल्मी करियर के बारे में एक खुलासा किया है। इसमें उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के बड़े निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में नहीं लेते हैं, जिसके कारण वह अक्सर नए निर्देशकों के साथ काम करते हैं।

Third party image reference
गुड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने यह खुलासा किया। अक्षय कुमार ने इसे विस्तार से बताते हुए कहा, "जब बड़े लोग आपको फिल्म में न लें तो आपको अपना सफर खुद ही शुरू करना पड़ता है। अगर आपको बड़े संस्थान में काम नहीं मिलता है तो आपको छोटे के साथ जाना ही पड़ता है। वहां से आप छलांग लगा सकते हैं। आप केवल घर बैठकर यह नहीं सोच सकते कि इतना काबिल होने के बाद भी लोग आपको फिल्मों में क्यों नहीं ले रहे हैं।

Third party image reference
ट्रेलर लॉन्च में ख़िलाड़ी कुमार से पूछा गया कि क्या कोई समय ऐसा था जब बड़े निर्देशक केवल खान के साथ फ़िल्म बनाने में व्यस्त थे। इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा, "वे उन लोगों के पास जाते हैं जो इस लायक हैं। आपने देखा होगा कि केवल खान ही नहीं कपूर और कई दूसरे लोग भी हैं। मुझे लगा कि मैं इस लायक नहीं तो इस चीज को मैंने अपने तरीके से कमाया।

Third party image reference
गुड न्यूज के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, गुड न्यूज के निर्देशक राज मेहता मेरे 21 वें नए निर्देशक हैं। मैं महसूस कर सकता हूं कि अच्छे काम करने का लालच पुराने निर्देशकों की तुलना में बहुत अधिक है। उनके लिए करो या मरो की स्थिति है, क्योंकि अगर यह फिल्म नहीं चली तो वे खत्म हो जाएंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार ने कहा, मेरे पास अभी भी बड़े निर्देशक नहीं हैं। वह मेरे साथ फिल्म का निर्माण करता है, लेकिन निर्देशित नहीं करता। आप खुद करण जौहर से भी यह बात पूछ सकते हैं।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।