Sunday 8 December 2019

देश के सबसे पसंदीदा एक्टर्स की नई लिस्ट जारी, सलमान को पीछे छोड़ यह एक्टर बना नंबर 1

नमस्कार दोस्तों, आपका हमारे चैनल पर एक बार फिर से हार्दिक स्वागत है। आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे बॉलीवुड के 5 सबसे लोकप्रिय एक्टर्स के बारे में।
5. आमिर खान

Third party image reference
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर मौजूद है। आमिर खान ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। आमिर की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई नए रिकॉर्ड बनाए थे।
4. शाहरुख खान

Third party image reference
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है। पिछले कुछ समय में शाहरुख खान की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। शाहरुख खान ने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे और कुछ कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्में दी है।
3. अजय देवगन

Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर है। अजय देवगन ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है।
2. सलमान खान

Third party image reference
बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं। सलमान खान ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। जिनमें बजरंगी भाईजान, करण अर्जुन और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में शामिल है।
1. अक्षय कुमार

Third party image reference
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़कर नंबर एक का स्थान हासिल कर लिया है। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।