Sunday 8 December 2019

'गुड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हुए फनी मीम्स, अक्षय और सलमान पर बने चुटकुले

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' के कुछ पोस्टर शेयर किया था, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया गया था और आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पांस देखने को मिल रहा है । जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है तो वही अक्षय कुमार की यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी । दोनों फिल्मों के रिलीज डेट में कुछ ही दिनों का अंतर है यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों सुपरस्टार के बीच बड़ी जंग देखने को मिलने वाली है । अब सोशल मीडिया पर कुछ फनी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे ।
गुड न्यूज के कुछ डायलॉग पर लोगों ने इस तरह से मीम बनाए हैं जो कि काफी फनी है । सिर्फ अक्षय कुमार और करीना कपूर ही नहीं बल्कि दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी ने भी काफी शानदार एक्टिंग की है ।

Third party image reference
आप देख सकते हो कि कैसे लोगों ने सलमान खान और अक्षय कुमार पर फनी तस्वीरें बनाई है । बता दें कि यह सिर्फ एक एंटरटेनमेंट के लिए है इसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है। बात करें फिल्म के टेलर की तो ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है और लोग फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं ।

Third party image reference
बता दें कि इस फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर द्वारा किया गया है तो वहीं फिल्म की कहानी प्रेगनेंसी के इर्द-गिर्द घूमती है । यह एक नए कांसेप्ट पर आधारित कॉमेडी फिल्म है जैसा कि ट्रेलर देखने के बाद लग रहा है । आशा है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी ।

Third party image reference
'मिशन मंगल', 'केसरी', 'हाउसफुल 4' के बाद अक्षय की गुड न्यूज़ को भी अभी से पॉजिटिव रिस्पांस मिलने लगा है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा ।

Third party image reference

दोस्तों, वैसे इसके बारे में अपनी राय नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।