Sunday, 8 December 2019

बॉलीवुड के तीनों खान एक तरफ और अक्षय कुमार एक तरफ, तीनों खानों पर बने जोरदार जोक्स

vनमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल जिसका नाम सब कुछ है में हार्दिक स्वागत है. एक समय था जब बॉलीवुड के तीनों खान का जादू चलता था परंतु समय बदल गया है और अब जमाना भी बदल गया है अगर हम ऐसा कहे कि यह अक्षय का जमाना चल रहा है तो कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं.
Third party image reference
अक्षय कुमार एक साल में तकरीबन चार फिल्में करते हैं और चारों फिल्में ही 100 करोड़ के क्लब में पहुंच जाती हैं आजकल उन तीनों खानों की फिल्में फ्लॉप चल रही है. सलमान खान की पिछली फिल्म रेस 3 आमिर खान की एक्स ऑफ हिंदुस्तान और शाहरुख खान की जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी.
Third party image reference
अक्षय कुमार की पिछली फिल्म हाउसफुल फुल 200 करोड़ के क्लब में पहुंच चुकी हैं और ब्लॉकबस्टर साबित हुई है ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस की रेस में तीनों खान से कहीं आगे निकल चुके हैं और बॉक्स ऑफिस किंग बन गए हैं.
Third party image reference
अब उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ और लक्ष्मी बम का सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से प्रचार चल रहा है. गुड न्यूज़ फिल्म का गाना "फिलहाल"यूट्यूब पर कई रिकार्ड बना चुका है. आपको क्या लगता है क्या अक्षय कुमार ने तीनों खान को पीछे छोड़ दिया है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.
अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे लाइक और इसी तरह की खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद.