Sunday, 8 December 2019

हाउसफुल 4 की कामयाबी के बाद हाउसफुल 5, सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का जमकर उड़ा मजाक

हाउसफुल 4 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही है इसीलिए ही हाउसफुल 5 बनने जा रही है हाउसफुल सीरिज का चौथा भाग सबसे ज्यादा कामयाब साबित हुआ। फिल्म की भले ही खूब आलोचना की गई हो, लेकिन फिल्म को बराबर दर्शक मिलते रहे और अब इसका कलेक्शन 200 करोड़ रुपये के करीब है।

Third party image reference
फिल्म की सफलता ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला को बेहद उत्साहित कर दिया है और उन्होंने हाउसफुल सीरिज के 5वें भाग की तैयारियां भी शुरू कर दी है।

Third party image reference
सूत्रों का कहना है कि साजिद ने फरहाद सामजी से 5वें भाग की कहानी और स्क्रिप्ट लिखने को कहा है। साजिद चाहते हैं कि जल्दी से जल्दी फिल्म का 5वां भाग शुरू हो। संभवत: हाउसफुल 5 वर्ष 2021 के अंत या 2022 की शुरुआत में रिलीज हो। परंतु जैसे ही यह खबर मीडिया में आई तो हेटर्स ने अक्षय कुमार का मजाक बनाना शुरू कर दिया।

Third party image reference
हाउसफुल 5 के कलाकार कौन होंगे ये तो तय नहीं है, लेकिन ये बात तय है कि अक्षय कुमार जरूर होंगे। आखिर अक्षय के बिना हाउसफुल सीरिज की कल्पना की जा सकती हैं क्या?
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।