Friday, 6 December 2019

सनी देओल और शाहरुख़ खान, किसका बेटा है ज्यादा हैंडसम स्टाइलिश और डैशिंग


Third party image reference
दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। बॉलीवुड में कई सितारे है लेकिन कुछ ऐसे चमकते सितारे है जो उचाई के शिखर पर पहुच गए है। इस उचाई को हासिल करने के लिए इन्होंने जीतोड़ मेहनत किया है। हम बात कर रहे है, सनी देओल और शाहरुख़ खान की।

Third party image reference
सनी देओल अपने जमाने के पहले एक्शन हीरो के नाम से पोपुलर थे। इनकी फ़िल्म गदर ने इन्हें आसमान की ऊँचाई पर पहुचा दिया था।

Third party image reference
शाहरुख़ खान आज बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जनेजते है। इनकी सभी फिल्मे हिट होती है। इन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए दिन रास्त मेहनत किया है। दोस्तों आज हम बात करेंगे इनकी अगली पीढ़ी यानी इनके बेटों के बारे में जो कि काफी बड़े हो चुके है। तो आओ देखे तस्वीरें।
शाहरुख़ खान का बेटा

Third party image reference
आप जिसे देख रहे है, ये शाहरुख़ खान के बेटे है। ये दिखने में अपने पिता के जैसे ही है। इनका नाम है आर्यन खान। आर्यन खान बेहद हैंडसम और स्टाइलिश है। इनका जन्म 13 नवम्बर 1997 मुम्बई महाराष्ट्र में हुवा था। आर्यन अपना ग्रेजुएशन यूनिवर्सिटी साउथर्न कैलिफ़ोर्निया से कर रहे है| सोशल मीडिया पर इनके 7 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है।
सनी देओल का बेटा

Third party image reference
बॉलीवुड के पहले एक्शन हीरो सनी देओल के बेटे का नाम करन देओल है। करन देओल का चेहरा सनी देओल से काफी मिलता जुलता है। कारण देओल बहुत स्टायलिश और डैशिंग है। ये सोशल मीडिया पर बहुत ही काम समय देते है लेकिन इसके बावजूद 3.5 लाख फॉलोवर इंस्टाग्राम पर करन देओल को फॉलो करते है।
दोस्तों, करन देओल और आर्यन खान, इन दोनो में से कौन बन सकता है बॉलीवुड का बडा सुपरस्टार ? हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद।