Friday 6 December 2019

इन 10 दिग्गज अभिनेताओं को उनके लुक की वजह से नही मिल रहा था बॉलीवुड में काम

दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। बॉलीवुड की दुनिया मे शामिल होने के लिए जरूरी होता है देखने मे खूबसूरत हो और लंबी चौड़ी पर्सनालिटी हो और डायलॉगबाजी ज़बरदस्त हो। लेकिन आज हम ऐसे 10 बॉलीवुड के सुपरस्टार के बारे में बात करेंगे जिन्हें उनकी लंबाई और पर्सनालिटी के वजह से नही मिल रही थी बॉलीवुड में जगह।
अमिताभ बच्चन

Third party image reference
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जी को सभी जगह से रिजेक्ट किया गया था। उन्हें कही भी काम नही मिल रहा था। रेडियो स्टेशन में भारी आवाज के कारण और बॉलीवुड में उनकी लंबाई के कारण कोई भी अभिनेत्री उनके साथ काम नही करना चाहती थी। आज है फ़िल्म जगत के इतने बड़े सुपरस्टार।
इरफान खान

Third party image reference
इरफान खान को बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग से लोग पहचानते है। इरफान खान अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के बल पर कई सारे अवार्ड भी जीत चुके है। लेकिन एक ऐसा भी समय थ उनकी ज़िंदगी मे, जब उनकी लुक के वजह से कोई उन्हें काम नही दे रहा था।
कैटरीना कैफ

Third party image reference
कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस की सूची में आती है। लेकिन एक समय था जब उनको बॉलीवुड में कोई भी काम नही दे रहा था, उनकी विदेशी लुक के कारण।
गोविंदा

Third party image reference
यह नाम यकीनन आप को हैरान कर दिया होगा लेकिन यह सत्य है कि गोविंद को भी बॉलीवुड में काम नही मिल रहा था। कारण था उनका लुक, जी हा गोविंद अपनी उम्र से बहुत ही जादा काम उम्र के दिखते थे। जब गोविंद जवान थे तब दिखने में टीनएजर लगते थे।
धनुष

Third party image reference
धनुष साउथ फिल्मो के अभिनेता है। इन्हें देखकर आप को अंदाज लग ही गया होगा कि, इन्हें अपने लुक के कारण फिल्मों में काम मिलना कितना कठिन रहा होगा। लेकिन आज इनके लाखो फैन फॉलोइंग है।
अनुष्का शर्मा

Third party image reference
अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। लेकिन शुरुवाती दौर में अपने प्लेन लुक और फिगर के कारण कोई फ़िल्म नही मिल रही थी।
अजय देवगन

Third party image reference
अजय देवगन को भी सुरुवती दौर में बहुत ही जादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा था फिल्मो में आने के लिए। कारण था उनका डार्क स्किन कलर। लेकिन आज अजय देवगन है बॉलीवुड के सिंघम।
अर्जुन कपूर

Third party image reference
अर्जुन कपूर आज बॉलीवुड के बड़े अभिनेता है। लेकिन सुरुवत में कोई भी हिरोईन इनके साथ काम नही करना चाहती थी कारण था इनका भारी भरकम शरीर। इन्होंने भी बॉलीवुड में बहुत संघर्ष किया है।
नवाजुदिन सिद्दीकी

Third party image reference
यह शख्स बॉलीवुड में काम पाने के लिए बहुत ठोकरें थाई थी। इन एक्टर की शक्ल के कारण कोई भी इन्हें काम नही देता था। लेकिन नवाजुदिन सिद्दीकी ने अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर में शामिल हो चुके है।
रणवीर सिंह

Third party image reference
रणवीर सिंह को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था शुरुवाती दौर में। उन्हें साउथ इंडिया का एक्टर कहकर कोई भी काम नही देता था। लेकिन आज रणवीर सिंह है बॉलीवुड के सुपरस्टार।
दोस्तों ये है बॉलीवुड के बड़े सितारे जिन्हें अपने लुक के कारण कोई भी काम नही दे रहा था। लेकिन अपनी एक्टिंग के दाम पर इन्होंने यह मुकाम हासिल किया है।
इनमे से आप के सबसे फेवरेट एक्टर कौन है और उनकी एक फ़िल्म जो आप को सबसे अच्छी लगती है उसका नाम हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद।