Friday, 6 December 2019

सलमान खान ने इस बड़े अभिनेता की फ़िल्म के लिए दिया बयान 'कोई कुत्ता भी फ़िल्म देखने नही गया'


Third party image reference
दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। फ़िल्म जगत में कई बार काफी बड़े अभिनेता कभी कभी कुछ ऐसा बोल बैठते है जो कि उन्हें नही बोलना चाहिए और फस जाते है कंट्रोवर्सी में। बॉलीवुड के दिग्गजों में से एक है सलमान खान। सलमान खान ने सुपरस्टार हृतिक रोशन की एक फ़िल्म के बारे में सलमान ने कुछ ऐसे शब्द कह दिए जो कि हृतिक रोशन को काफी खराब लगा और दोनों के बीच मनमोटाव हो गया। सलमान ने हृतिक रोशन की फ़िल्म के लिए कहा था कि ' कोई कुत्ता भी देखने नही गया'।

Third party image reference
संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'गुजारिश' में सलमान खान को पहले चुना गया था लेकिन फिर उनकी जगह हृतिक रोशन को साइन कर लिया गया। इस बात को लेकर सलमान खान बहुत गुस्सा हुवे थे। फ़िल्म में हृतिक रोशन के साथ ऐश्वर्या राय दिखाई दी| सलमान खान इन सभी घटनाओं के कारण काफी गुस्सा थे। संजय लीला भंसाली से नाराज थे क्योंकि सलमान इन फ़िल्म में अभिनय करना चाहते थे।

Third party image reference
एक इवेंट में फ़िल्म प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड के ढेर सारे एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद थे। उस इवेंट में सलमान खान ने हृतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फ़िल्म 'गुजारिश' का बहुत मज़ाक उड़ाया, सलमान के यहां तक कह दिया कि इस फ़िल्म को देखने कोई कुत्ता भी नही आया और दोस्तों हद तो तब करदिया सलमान ने ये कह कर की अरे उसमे तो मक्खी उड़ रही थी।

Third party image reference
सलमान खान यही नही रुके, उन्होंने एक लड़की से कहा कि जो संजय लीला भंसाली तुम्हारी फ़िल्म तो बना लेगा पर तुम्हे कुछ भी नही देगा खाली हाथ लौटा देगा। इन सभी घटना से हृतिक रोशन को बहुत दुख हुआ उनके दिल को ठेस पहुची। हृतिक ने सरल शब्दों में कहा की बॉक्स आफिस का मज़ाक उड़ान कोई हीरो वाली बात नही है। इस घटना को हृतिक रोशन ने बड़े ही समझदारी से काम लिया।

Third party image reference
दोस्तों क्या सलमान खान जैसी बड़े अभिनेता को इस प्रकार के बयान शोभा देते है। अपनी राय आप हमे Comment कर के जरूर बताएं। आप के लिए कमेंट बॉक्स खुला रक्खा गया है।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद