Friday, 6 December 2019

इन 8 अभिनेत्रियों को फ़िल्म के बदले साथ मे सोने का ऑफर किया गया, देखें तस्वीरें

दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे मुद्दे को आप के सामने रखेंगे जिस विषय मे कोई भी अभिनेत्री कुछ भी बोलना बिल्कुल भी पसंद नही करती है। उन अभिनेत्रियों के मानना है कि इस मुद्दे पर कुछ भी बोलेंगी तो वही उनका बॉलीवुड करियर खत्म हो जाएगा। आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड में कोई भी नाइ लड़की आती है, तो कास्टिंग काउच के ऑफर से गुजरना पड़ता है। यह आफर और कोई नहीं फ़िल्म के कुछ निर्माता / निर्देशकों करते है। यहां 8 भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने कास्टिंग काउच की कहानियों के बारे में खुलासा किया।
कास्टिंग काउच क्या होता है।
कास्टिंग काउच उस अभद्र और गैर कानूनी आचार को कहते है जिसमें कोई उम्मीदवार या किसी जूनियर से किसी व्यवसाय में प्रवेश करने या किसी संस्था के भीतर कैरियर में उन्नति के लिए शारीरिक सम्बन्ध बनाने की मांग की जाती है। एक समय था को कास्टिंग काउच फ़िल्म इंडस्ट्री में ही होता था, लेकिन आज के समय मे यह चलन सभी उद्योगों में चलने लगा है।
1.कंगना रनौत

Third party image reference
बहुत ही बोल्ड और खूबसूरत कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि शुरुआती दौर में उनके हर ऑडिशन के बाद चयनकर्ता उन्हें इस बेहद कास्टिंग काउच का ऑफर देते थे। आज फिल्म जगत किसी कीचड़ से कम नही है।
2. ममता कुलकर्णी

Third party image reference
अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने अपने एक बयान में यह खुलासा किया था कि फ़िल्म 'चीन गेट' में उनका सेक्लेक्शन के बाद उन्हें राजकुमार संतोषी ने शारीरिक संबंध के लिए ऑफर किया था लेकिन ममता ने अपनी गरिमा बनाये रखने के लिए साफ इंकार कर दिया, फिर क्या फ़िल्म में उनका सिन बहुत ही काम कर दिया गया और आज ममता फ़िल्म जगत में बहुत ही काम नज़र आती है।
3.पायल रोहतगी

Third party image reference
पायल रोहतगी ने एक भी यह खुलासा किया था कि दीवाकर बनर्जी ने फ़िल्म 'शंघाई' के ऑडिशन के दौराला पायल को अपना ब्रेस्ट खोलकर ऑडिशन देने को कहा था। पायल के इनकार करने पर इन्हें फ़िल्म से निकल दिया गया।
4.सुरवीन चावला

Third party image reference
बेहद हॉट और खूबसूरत सुरवीन चावला ने यह खुलासा किया था कि इस घिनौने कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी है, इससे पहले भी साउथ फिल्मो के ऑडिशन पर इनसे यह डिमांड किया जा चुका था।
5.परिधी शर्मा

Third party image reference
परिधि शर्मा को हैम सभी लोग जानते है, 'जोधा अकबर' नाम के सीरियल की यह खूबसूरत अभिनेत्री है। परिधि ने यह खुलासा किया था कि शो के निर्देशक संतराम वर्मा ने शूटिंग के दौरान इनके सातग शारीरिक संबंध की कोशिश किया था।
6.कल्कि कोच्लिन

Third party image reference
कल्कि कोच्लिन बेहद खूबसूरत है। एक ऑडिशन के दौरान जब इन्हें फ़िल्म के बदले कास्टिंग काउच का ऑफर दिया गया तब इन्हें बहुत बड़ा सदमा लगा। इनके सारे सपने चकना चूर होगये।
7.प्रीति जैन

Third party image reference
अभिनेत्री प्रीति जैन ने फिल्मकार मधुर भंडारकर पर यह आरोप लगाया कि फ़िल्म का झांसा दे कर उन्होंने इनके साथ 1999 से 2004 तक शारीरिक शोषण किया। लेकिन आखिर में फिल्मकार मधुर भंडारकर पर आरोप साबित न होने पर बरी हो गए।
8. सुचित्रा कृष्णमूर्ति

Third party image reference
सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने सोशल एकाउंट के माध्यम से यह खुलासा किया कि फ़िल्म के एक ऑडिशन के दौरान फिल्म प्रोड्यूसर ने उनसे शारीरिक संबंध की शर्त रक्खी, लेकिन उन्होंने उससे साफ इंकार कर दिया, तो आज सुचित्रा किसी भी फ़िल्म में नज़र नही आतीं है।
दोस्तों बॉलीवुड के इस घिनौने रूप के बारे में आप का क्या कहना है ?
अगर आप को लगता है कि यह गलत है तो Comment बॉक्स में लिखे '"यह गलत है, इसपर रोक लगना चाहिए"
आप के इस comment से हो सकता है कि देश के कुछ अच्छे कलाकार उभर कर सामने आए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।
धन्यवाद।