Friday, 6 December 2019

इन 5 भारतीय अभिनेत्रियों की मुस्कान पर सारी दुनिया फिदा है, देखें तस्वीरें

दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। आज फ़िल्म जगत में अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती औए अभिनय के कारण लोकप्रिय होती है। लेकिन आज कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी है जोकि अपनी प्यारी से मुस्कान से दुनिया को अपनी ओर आकर्शित कर लेतीं है। आज हम ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो कि हस्ते हुवे दुनिया मे सबसे खूबसूरत और प्यारी लगती है, आओ देखे तस्वीरें।
प्रिया प्रकाश

Third party image reference
प्रिया प्रकाश एक ऐसी अभिनेत्री जो कि अभी अभी उभर कर आई है। यह दक्षिण भारतीय फिल्मों की दिलकश अभिनेत्री है। इस अभिनेत्री ने बड़े ही काम समय मे सारी दुनिया मे अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा दिया। इस अभिनेत्री की क्यूट स्माइल उनके प्रति आकर्षण को बढ़ा देती है।
दीपिका पादुकोण

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्मों की यह बेहद खूबसूरत अभिनेत्री की कातिल हसी दर्शकों के दिल पर सीधे वार करती है। इस खूबसूरत अभिनेत्री को इसकी कातिलाना हसी के अंदाज की वजह से ज्यादा लोकप्रियता प्राप्त हुई है। उनके गालो के डिम्पल उनको सेंटर ऑफ़ अट्रेक्शन बना देते है।
प्रीती जिंटा

Third party image reference
प्रीती जिंटा अपने चूल बुले अंदाज के कारण दर्शकों के दिल पर काफी लंबे समय तक राज करती आई है, इनके गालों पर डिम्पल चिन हस्ते वक्त इनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते है। इनकी क्यूट सी स्माइल की दुनिया दिवाने है।
रकुल प्रीत

Third party image reference
रकुल प्रीत बहुत ने खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री है। बहुत ही काम समय मे रकुल प्रीत ने अपनी खूबसूरत स्माइल की बदौलत अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। रकुल प्रीत बॉलीवुड और साउथ दोनों ही फिल्मों में अपनी खूबसूरत मुस्कान का जादू चलती है। इनकी प्यारी सी स्माइल के करोड़ो दिवाने है।
तम्मना भाटिया

Third party image reference
तमन्ना भारत साउथ फिल्मों की सबसे हॉट और ग्लेमरस अभिनेत्री है। अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर है। बाहुबली फ़िल्म के बाद इनका फीस इन्होंने तीन गुना बढ़ा दिया है। इनकी क्यूट सी स्माइल से इन्होंने सारी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है। इनकी एक मुस्कान की लिए इनके दर्शक कुछ भी करने को तैयार है।
दोस्तों आपको इनमे से किस अभिनेत्री की क्यूट सी स्माइल ज्यादा पसंद है, उनका नाम आप हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद।