Friday 6 December 2019

साउथ की हिरोइन सामंथा 18 साल की उम्र में भी बहुत हॉट और खूबसूरत दिखती थी, देखिए तस्वीरें


Third party image reference
दोस्तों आप सभी का स्वागत है। साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में देखा जाए तो बहुत सारी खूबसूरत अभिनेत्रियां है। जिनकी खूबसूरती का कोई जवाब नही। यह अभिनेत्रियां अपने धमाकेदार अभिनय और अपनी खूबसूरती से दुनिया भी में लोकप्रिय हो गई है। वैसे तो सभी अभिनेत्रियां खूबसूरती में किसीसे कम नही है, लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री की चर्चा कर रहे है, उनकी खूबसूरती का कोई मोल नही है। उनका नाम सामंथा है। आज हम आप लोगों को सामंथा की 18 साल की तस्वीरें आप को दिखाएंगे।

Third party image reference

Third party image reference
आगे बढ़ने से पहले हम आप को यह बताना चाहते है कि यह तस्वीरें उस वक्त की है, जब सामंथा 18 वर्ष की थीं। इनकी टीनएजर की तस्वीरें देखकर आप समझ सकते है कि सामंथा 18वर्ष की उम्र में कितनी हॉट और खूबसूरत दिखतीं थी। सामंथा की आंखों में एक अनोखी कशिश दिखाई देती है, जो कि किसीको अपनी ओर आकर्षित करती है।

Third party image reference
सामंथा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुवात साल 2010 में तमिल फिल्म "विनायतांडी वरुवाया" से किया था। इस फ़िल्म की सफलता के बाद इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया और ज्यादातर फिल्मे सुपरहिट हुई। सामंथा ने अपनी फिल्मी करियर के 7 सालों में 35 फिल्मों में काम किया है। दर्शकों ने बेमिसाल खूबसूरत सामंथा को बहुत ज्यादा पसंद किया है।

Third party image reference
सामंथा इन दिनों अपनी आनेवाली तेलुगू फिल्म "रंगास्थलम​" में बहुत व्यस्त है। सामंथा बहुत मेहनत करती है अपनी फिल्म में। इस फ़िल्म में सामंथा और राम चरन एक साथ नज़र आएंगे। यह फ़िल्म 30 मार्च को रिलीज हिया जा सकता है।

Third party image reference
दोस्तों सामंथा की यह 18 वर्ष की तस्वीरें आप को किसी लगी हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद।