Friday, 6 December 2019

3 सबसे हॉट और खूबसूरत बॉलीवुड की मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सबसे हॉट और बोल्ड

दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत। फ़िल्म जगत दर्शकों के मनोरंजन के लिए ही होता है। फिल्मों में अभिनेता अपने स्टाइल और दबारदुस्त एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करते है। उसी प्रकार अभिनेत्रियां भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखती है, अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करतीं है। आज हम आप सभी को ऐसी 3 मुस्लिम हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों से वाकिफ करवाएंगे जिनके हुस्न के दीवाने सारी दुनिया मे है।
हुमा कुरैशी

Third party image reference
हुमा कुरैशी बॉलीवुड फिल्म जगत की बेहद हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री है। इनका जन्म 28 जुलाई 1986 में हुवा था। यह 31साल की अभिनेत्री काफी हॉट और खूबसूरत दिखतीं है। इनका फिगर काफी लाजवाब है। इन्होंने अपने फिल्मी करियर साल 2012 से फ़िल्म "गैंग्स ऑफ वासेपुर" से किया था। इस फ़िल्म के बाद ये बहुत ही पोपुलर हो गई।
ज़रीन खान

Third party image reference

Third party image reference
ज़रीन खान की बात करे तो आज ये जितनी हॉट और खूबसूरत फिगर में नज़र आती है ये बिल्कुल ऐसी नही थी। इनका फिगर गोल मटोल था। इन्होंने कड़ी मेहनत कर के ऐसा आकर्षक फिगर पाया है। ये एक मॉडल थी सलमान खान की नज़र इनपर पड़ी और उन्होंने ज़रीन खान को आज बॉलीवुड की इस उचाई पर पहुचा दिया है। इनकी खूबसूरती के करोड़ों दिवाने है। हेट स्टोरी फ़िल्म में ये बहुत ही बोल्ड और ओपन अंदाज में नज़र आई थी।
आयशा टाकिया

Third party image reference

Third party image reference
आयशा टाकिया का जन्म 14 अप्रैल 1986 को मुंबई में हुआ था। इन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुवात फ़िल्म 'टार्ज़न द वंडर कार' से किया था। इस फ़िल्म में इनका हॉट और बोल्ड फिगर ने इन्हें बहुत बड़ी सफलता दिलाई थी। फ़िल्म तो जादा नही चली लेकिन दर्शकों ने इनके हॉट और बोल्ड फिगर को बहुत ज्यादा पसंद किया। ये बहुत ही पॉपुलर हो गई थी। दर्शक इन्हें एक्टिंग के लिए तो नही लेकिन इनके हॉट और खूबसूरत फिगर को बहुत पसंद करते है।
दोस्तों इन तीनों हॉट और खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियों में से कौन आप को सबसे ज्यादा पसंद है और क्यों। हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद।