Monday, 9 December 2019

सबसे ज्यादा बार शादियां की ये 5 एक्ट्रेस, नंबर 1 के तो 4-4 शौहर !

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे अभिनेताओं से लेकर अभिनेत्रियां है जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां कर चुकी है। लेकिन आज हम आपको फिल्मीटॉक के तरफ से उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक या दो नहीं बल्कि 3 शादियां कर चुकी है। कुछ अभिनेत्रियां तो चार शादियां भी कर चुकी है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि वह 5 अभिनेत्रियां कौन है।
5.बिन्दिया गोस्वामी (Bindiya Goswami)
बिंदिया गोस्वामी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। बता दें कि इन्होंने बॉलीवुड के बहुत सारे हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बिन्दिया गोस्वामी दो शादियां कर चुकी है। पहली शादी एक्टर बॉलीवुड विनोद मेहरा के साथ जिनका निधन होने के बाद दूसरी शादी ज्योति प्रकाश दत्ता के साथ की है।
4.नीलम कोठारी (Neelam Kothari)
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी को कौन नहीं जानता है। बता दे कि इन्होंने एक से बढ़कर एक हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी है। अभिनेत्री नीलम कोठारी दो शादियां कर चुकी है। पहली शादी यूके में रहने वाले एक बिजनेसमैन के साथ और दूसरी एक्टर समीर सोनी से की है।
3.योगिता बाली (Yogita Bali)
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री योगिता बाली 60 और 70 के दशक की एक मशहूर अभिनेत्री है। इन्होंने दो शादियां कर चुकी है। पहली शादी मशहूर सिंगर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के साथ जिसके साथ तलाक होने के बाद इन्होंने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ दूसरी शादी की है।
2.नीलिमा अज़ीम (Neelima Azeem)
इशान खट्टर और शाहिद कपूर का मां अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम एक दो नहीं बल्कि 3 शादियां कर चुकी है। पहली शादी साल 1975 में पंकज कपूर के साथ, दूसरी शादी 1990 में राजेश खट्टर के साथ और तीसरी शादी 2004 में उस्माद रजा अली खान के साथ की है। फिलहाल नीलिमा अज़ीम अब अकेली रहती है।
1.ज़ेबा बख्तियार (zeba bakhtiar)
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ज़ेबा बख्तियार ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'हिना' में काम कर चुकी है। बता दें कि यह फिल्म हिट भी साबित हुई थी। इन्होंने बॉलीवुड में कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम की है। लेकिन इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। बता दे कि ज़ेबा बख्तियार एक पाकिस्तानी अभिनेत्री है। इन्होंने एक दो नहीं बल्कि 4 शादियां कर चुकी है। पहली शादी बॉलीवुड सिंगर अदनान समी (Adnan Sami) के साथ, दूसरी शादी एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey), तीसरी शादी सलमान वलियानी और चौथी शादी सोहेल खान लेगहारी के साथ की है। फिलहाल ज़ेबा बख्तियार बॉलीवुड से दूर और पाकिस्तान में ही रहती है।