Monday, 9 December 2019

'तुम बिन' की यह अदाकारा अब दिखती है कुछ ऐसी, पति के साथ संभाल रहीं बिजनस

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की पहली फिल्म तुम बिन तो आपको याद ही होगी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। तुम बिन में संदली सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी, राकेश वशिष्ठ और हिमांशु मलिक ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। इस फिल्म से संदली सिन्हा और प्रियांशु चटर्जी ने डेब्यू किया था। अभी कुछ दिनों पहले हमने आपको प्रियांशु चटर्जी के बारे में बताया था। आइए आज बात करते हैं तुम बिन की खूबसूरत हीरोइन संदली सिन्हा की।
'तुम बिन' के बाद संदली सिन्हा को कई और फिल्मों के मौके मिले, लेकिन उनमें वो कोई खास करिश्मा नहीं दिखा पाईं, जिसकी वजह से उन्हें साइड रोल मिलने शुरु हो गए। एक लीड हीरोइन की लीग से निकलकर संदली सिन्हा कब साइड हीरोइन की फेहरिस्त में आ गईं उन्हें भी खुद पता नहीं चला। लाख कोशिशों के बाद भी जब संदली सिन्हा बॉलीवुड में अपने कदम ठीक से नहीं जमा पाईं तो उन्होंने 2005 में बिजनेसमैन किरण सालस्कर से शादी कर ली। शादी के बाद संदली सिन्हा ने करीब 7-8 सालों का ब्रेक लिया और फिर से साउथ फिल्मों में वापसी की।
आज फिल्मों के साथ संदली सिन्हा अपने बिजनेस पर फोकस कर रही हैं। क्या आप जानते हैं कि संदली सिन्हा आज एक बेकरी की फाउंडर हैं ? संदली सिन्हा आज कंट्री ऑफ ओरिजिन को संभाल रही हैं जो देश की सबसे बड़ी बेकरी में से एक है। इस बेकरी की नींव उन्होंने अपने पति किरण सालस्कर के साथ मिलकर रखी है । संदली सिन्हा और किरण सालस्कर की कई फूड चेन हैं और हॉस्पिटैलिटी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी वो अपनी सेवाएं दे रहे हैं। संदली के दो बच्चे भी हैं, परन्तु फिल्मों से दूर रहकर भी संदली सिन्हा ने जिस तरह खुद को मेनटेन करके रखा है। संदली आखिरी बार तुम बिन 2 में स्पेशल अपीरियंस में दिखाई दी थीं।