Friday, 6 December 2019

ये है साउथ की 3 ऐसी फिल्में जो हर बार देखने मे लगती है रोमांचक, आप की फेवरेट कौनसी है

दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। बॉलीवुड की फिल्मों को दर्शक बहुत पसंद करते है, लेकिन आज एक ऐसा मोड़ आ रहा है कि दर्शक बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मे देखना पसंद करने लगे है। आज हम आप को ऐसीही साउथ की 3 फिल्मे बताएंगे जिन्हें आप कितनी ही बार क्यों न देखो आप को हमेशा अछि लगेगी।
श्रीमन्थुडू

Third party image reference
दोस्तों ये फ़िल्म साल 2015 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेता का किरदार महेश बाबू ने निभाया था। श्रुति हासन ने अभिनेत्री का किरदार निभाया था। इस फ़िल्म में महेश बाबू बहुत ही रहिस घर के बेटे थे और श्रुति हासन एक किसान की बेटी थीं। जब श्रुति हासन न महेश बाबू को बताया उनके गांव की परेशानी वहा रहनेवालों की समस्या तो महेश बाबू अपने गांव गए और सारी परेशानी को दूर किया है इस फ़िल्म में।
सन ऑफ सत्यमूर्ति

Third party image reference
सन ऑफ सत्यमूर्ति फ़िल्म साल 2015 में रिलीज़ हुई थी। अल्लु अर्जुन मुख्य अभिनेता, सामंथा अभिनेत्री के किरदार में, उपेन्द्र राओ और नित्या मेनन नजर आये थे इस फ़िल्म में। इस फ़िल्म में दिखाया गया है कि अल्लू अर्जुन के पिता के मौत के बाद बहुत कर्ज हो जाता है। पिता का नाम बचने के लिए अल्लू अर्जुन सारी प्रॉपर्टी बेच देते है ताकि पिता का कर्ज उत्तर जाए। दर्शकों न इस फ़िल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया है।
ठंड़ावम

Third party image reference
दोस्तो ये फ़िल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई थी। अभिनेता के किरदार में विक्रम, अनुष्का शेट्टी अभिनेत्री के किरदार में और एमी जैक्सन भी नजर आये थे। इस फ़िल्म में दिखाया गया है कि हीरो की आंखों की रोशनी चली जाती है। पर हर नही मानता हीरो। वो आवाज के जरिये ही दुश्मनों को खत्म कर अपना बदला ले लेता है।
दोस्तों ये 3 ऐसी फिल्में है जिन्हें कितनी बार भी देखिए हमेशा अच्छी ही लगती है। आप अपनी राय दीजिये। हमे Comment कर के जरूर बताएं। आप के लिए कमेंट बॉक्स खुला रक्खा गया है।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद