Friday 6 December 2019

करीना कपूर की जोड़ी लगती है बेहद खूबसूरत इस महान अभिनेता के साथ

दोस्तों आप सभी का स्वागत है। आज हम बात कर रहे है करीना कपूर की, जी हां करीना कपूर बॉलीवुड की बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस। सोशल मीडिया पर इनके फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। ये बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री है। दर्शकों का मानना है कि इनकी जोड़ी इस अभिनेता के साथ सबसे ज्यादा अच्छी लगती है।

Third party image reference
ये है वो महान अभिनेता।
बॉलीवुड का सिंगम जिसे कहा जाता है, एक्शन हीरो की पदवी से जिसे नवासा गया है। जी है अजय देवगन। इनके फैन फॉलोवर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा है, दर्शक इनकी सभी फिल्मे देखते है। ये अपनी फिल्मों में ज्यादातर एक्शन खुद ही करते है। इनकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा हो गयी है। सिंगम फ़िल्म के बाद दर्शक इन्हें बहुत ज्यादा पसंद करने लगे है।

Third party image reference
करीना और अजय देवगन की फ़िल्म
दोस्तों एक है खूबसूरती की मलिका और दूसरा है बेहद पसंदीदा एक्शन हीरो। करीना कपूर और अजय देवगन ने कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया है। बहुत सारी फिल्में सुपर हिट भी गई है। गोलमाल 2 और सिंगम रिटर्न्स ये दोनों फिल्मे ब्लॉतबस्टर साबित हुई है इन दोनों की जोड़ी के कारण।

Third party image reference
इन दोनों अदाकाराओं की जोड़ी है सबसे सुंदर।
दोस्तों आज भी अगर कोई फ़िल्म में ये दोनों की जोड़ी आती है तो फ़िल्म जरूर ब्लॉतबस्टर जाएगी, इनके दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी पसंद है। करीना कपूर भले ही आज फिल्मों में काम करना कम कर दिया हो, लेकिन उनके दर्शकों को उनका इन्तेजार रहता है।

Third party image reference
तो दोस्तों करीना कपूर और अजय देवगन की साथ वाली लगभग सभी फ़िल्मे हिट गई है। पर्दे पर इन दोनों को एक साथ बहुत पसंद किया गया है। आप को इनकी जोड़ी कैसी लगती है हमे Comment कर के जरूर बताएं। आप के लिए कमेंट बॉक्स खुला रक्खा गया है।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद