Friday, 6 December 2019

इन मुस्लिम अभिनेत्रियों ने चुना अपना जीवन साथी हिन्दू लड़कों को, आप किस जोड़े से प्रभावित है

दोस्तो आप का स्वागत है। आज हम बॉलीवुड के उन हिरोइनों के बारे में बात कर रहे है जिन्होंने हिन्दू लड़के से शादी किया और उनमेसे बहुत सी शादियां सफल रही है।
नर्गिस और सुनील दत्त

Third party image reference
नर्गिस और सुनील दत्त इनदोनो महान अदाकाराओं म मिलान 'मदर इंडिया' फ़िल्म के दैरान हुई। नर्गिस का असली नाम फातिमा राशिद है और सुनील दत्त का बलराज दत्त है। इस फ़िल्म के बाद दोनों ने शादी कर लिया।
मधुबाला और किशोर कुमार

Third party image reference
मधुबाला उन दिनों की बेहद खूबसूरत हीरोइन थी और किशोर कुमार बहुत ही लोकप्रिय सिंगर है। इनदोनो में प्यार हो गया और कुछ दिनों में इन्होंने शादी कर लिया।
माना कादरी और सुनील शेट्टी

Third party image reference
माना कादरी और सुनील शेट्टी दोनों ने पहली बार मे ही एक दूसरे को अपना दिल दे दीया था। 9 महीने के लंबे डेटिंग के बाद 1991 में दोनों ने शादी कर लिया।
शबाना रज़ा और मनोज वाजपाई

Third party image reference
शबाना रज़ा और मनोज वाजपाई दोनों अच्छे दोस्त थे फिर इनके बीच प्यार का एहसास जगा, काफी समय तक डेटिंग के बाद दोनों ने तय किया और शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।
दिलनवाज़ शेख और संजय दत्त

Third party image reference
संजय दत्त की 2 शादी हो गई थी, लेकिन जब उन्होंने दिलनवाज़ शेख उर्फ मान्यता को देख तो अपना दिल दे बैठे। दोनों ने काफी समय तक डेट किये फिर साल 2008 में शादी कर लिया, संजय दत्त की ये तीसरी शादी है।
सुज़ेन खान और ह्रितिक रोशन

Third party image reference
हृतिक रोशन कहो ना प्यार है फ़िल्म से बहुत ज्यादा फेमस हो गए थे। इस फ़िल्म के पहले से सुज़ेन खान और ह्रितिक रोशन रिलेशनशिप में थे। फिर कुछ दिनों बाद दोनों ने साल 2000 में शादी कर लिया, लेकिन इनकी शादी सफल नही हो पाई साल 2014 में तलाक हो गया।
दिया मिर्ज़ा और साहिल संघा

Third party image reference
दिया मिर्ज़ा के नाम मिस एशिया पैसिफिक का खिताब दर्ज है। बॉलीवुड में भी बहुत लोकप्रिय अभिनेत्री थी। जब साहिल संघा ने शादी के लिए प्रोपोज़ किया तो दिया मिर्ज़ा ना नही कर पाई और उन्होंने है कह दिया।
दोस्तो इन सभी खूबसूरत जोडियों में से ज्यादा खूबसूरत जोड़ी आप को कौनसी लगी हमे कमेंट कर के जरूर बताएं।
इस प्रकार की और भी खबर सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाए।
धन्यवाद