Sunday 8 December 2019

सोनाक्षी सिन्हा से पूछा- फिल्म जगत में आपका फेवरेट कौन, लिया इन 2 सुपरस्टारों का नाम

आज हम आपको बॉलीवुड की सबसे टैलेंटड अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी सिन्हा के बारे में बताएंगे। फिल्म दबंग की रज्जो आज सोशल मीडिया पर करोड़ो की फैन फॉलोइंग रखती है और हर पसंद नापसंद के बारे में अपने फैंस को बताती है।

Third party image reference
खेर इन्ही में से एक खुलासा उन्होनें हालही में किया। जहां अपने एक ऑफिशियल इंटरव्यू में उनसे यह पूछा गया कि "फ़िल्म इंडस्ट्री में आपका फेवरेट हीरो कौन है?" तो सोनाक्षी सिन्हा पूरे फिल्म में इन दो सुपरस्टारों का नाम लिया, जो कि यह है।

Third party image reference
बॉलीवुड की रज्जो ने सर्वप्रथम ऋतिक रोशन का नाम लिया। वैसे बतादें की सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता ऋतिक रोशन की बचपन से ही बहुत बड़ी फैन रही है। सोनाक्षी के ऑफिसियल इंटरव्यू में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ भविष्य में फिल्म करने की इच्छा भी जताई थी।

Third party image reference
इसके बाद सोनाक्षी ने दूसरा नाम 'रसेल पीटर्स' का बताया और कहा कि वह बच्चन से ही उनके शोज और फिल्में देखना पसंद करती है। गौरतलब है कि रसेल पीटर्स एक कॉमेडियन स्टैंड अप कॉमेडियन है। इसके अलावा यह नेटफ्लिक्स की वेबसिरिज में भी काम करते है। अपने टैलेंट यह 48 वर्षीय अभिनेता पूरी दुनिया मे मशहूर है।

Third party image reference
इंटरटेनमेंट और सेलिब्रिटीज से जुड़ी तमाम खबरों के लिए हमें फॉलो करें। जानकारी अच्छी लगी हो तो पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करें।