Sunday, 8 December 2019

अच्छी कहानी के बाद भी हिट नहीं हो पाई ये 7 बॉलीवुड फिल्में, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए हमे फॉलो करे, दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपको उन 7 बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताएंगे जो अच्छी कहानी के बाद भी हिट नहीं हो पाई है.

Google images
7. दिल ने जिसे अपना कहा - अतुल अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस ट्राइंगल लव स्टोरी फिल्म में सलमान खान, प्रीति जिंटा और भूमिका चावला नजर आए थे. साल 2004 में आई यह फिल्म 11 करोड़ रुपए के बजट में सिर्फ 7 करोड़ रुपए कमा पाई थी.

Google images
6. मैंने दिल तुझको दिया - कॉलेज लाइफ पर बनी इस फिल्म में सोहेल खान और समीरा रेड्डी नजर आए थे. सोहेल खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप हुई मगर इसे टीवी पर काफी पसंद किया गया.

Google images
5. कोई आप सा - अनीता हसनंदानी, आफ़ताब शिवदासानी और दीपानिता शर्मा की मुख्य भूमिका में बनी इस फिल्म की कहानी दो दोस्त सिमरन और रोहन की है जो हमेशा एक दूसरे का साथ देते थे. एकता कपूर के निर्माण में बनी यह फिल्म अच्छी कहानी के बाद भी हिट नहीं हो पाई थी.

Google images
4. तुझे मेरी कसम - के. विजय भास्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा नजर आए थे. बचपन के दोस्तों की एक प्यारी सी कहानी पर बनी थी.

Google images
3. हर दिल जो प्यार करेगा - राज कंवर के निर्देशन में बनी इस ट्राइंगल लव स्टोरी फिल्म में सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रीती ज़िंटा नजर आए थे. साल 2000 में आई यह फिल्म 13 करोड़ रुपए के बजट में 15 करोड़ रुपए की कमाई के साथ एवरेज साबित हुई थी.

Google images
2. कहीं प्यार ना हो जाए - सलमान खान, जैकी श्रॉफ और रानी मुखर्जी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन के मुरलीमोहन रॉव ने किया था. इस फिल्म की लव स्टोरी काफी अच्छी थी मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं ही पाई थी.

Google images
1. तमन्ना - पूजा भट्ट, परेश रावल, शरद कपूर और मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका में बनी इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. आपको जानकर यकीन नहीं होगा की नेशनल अवार्ड जीतने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई थी.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले