Sunday, 8 December 2019

मौत के बाद अधूरी रह गई इन सितारों की अंतिम इच्छा, नंबर 1 जाना चाहता था पाकिस्तान

दोस्तों हर व्यक्ति की जीवन में कई इच्छाएं होती हैं जिनमें से कुछ इच्छाएं पूरी हो जाती हैं, जबकि कुछ इच्छाएं अधूरी रह जाती हैं। कुछ लोग ही ऐसे होते हैं जिनकी सभी इच्छाएं पूरी होती हैं। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मृत्यु के बाद इच्छाएं अधूरी रह गई। आइए जानते हैं
4. श्रीदेवी

Third party image reference
आप सभी को इस बारे में पता होगा कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की मृत्यु दुबई में हुई ।थी वह अपने भतीजे की शादी को अटेंड करने के लिए पहुंची थी। इनकी डेडबॉडी होटल के कमरे के बाथटब में पाई गई। श्रीदेवी की इच्छा थी कि उनके मरने से पहले उनकी दोनों बेटियां बड़ी स्टार बने। लेकिन श्रीदेवी की इच्छा पूरी नहीं हो सकी।
3. ओम पुरी

Third party image reference
ओम पुरी की मृत्यु से हर किसी को काफी गहरा झटका लगा। ओम पुरी के करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता खालिद किदवई अमरीश पुरी की मौत के कुछ घंटे पहले उनके साथ थे। अमरीश पुरी अपने बेटे ईशान से मिलना चाहते थे। इसी कारण वे अपनी पत्नी के पास त्रिशूल बिल्डिंग गए। हालांकि नंदिता और ईशान एक पार्टी ज्वाइन करने के लिए घर से निकल चुके थे। अमरीश पुरी ने फोन पर नंदिता को बेटे के साथ आने के लिए कहा। हालांकि इससे पहले ही अमरीश पुरी की मौत हो गई।
2. कादर खान

Third party image reference
कनाडा के टोरंटो अस्पताल में कादर खान ने अपने जीवन की अंतिम सांस ली। एक इंटरव्यू में कादर खान ने बताया था कि वह अमिताभ बच्चन, अमरीश पुरी एवं गोविंदा को एक साथ लेकर एक फिल्म जाहिल बनाना चाहते हैं। हालांकि चोटिल होने के कारण अमिताभ बच्चन इस फिल्म में काम नहीं कर पाए और फिल्म लंबे समय तक पेंडिंग रही। कादर खान की इच्छा पूरी नहीं हो पाई।
1. विनोद खन्ना

Third party image reference
27 अप्रैल 2017 को विनोद खन्ना का निधन हुआ। विनोद खन्ना पाकिस्तान जाना चाहते थे और वहां के पेशावर में स्थित अपने पुश्तैनी घर को देखना चाहते थे ।विनोद खन्ना की अंतिम इच्छा पूरी नहीं हो सकी।