Tuesday, 17 December 2019

बेहद ग्लैमरस है रवि किशन की 23 साल की बेटी, इवेंट में 70 साल की महिलाओं के साथ जमकर नाची

मुंबई. भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीतने वाले एक्टर रवि किशन इन दिनों फिल्मों से दूर राजनीति में सक्रिय हैं। अब उनकी बेटी रीवा किशन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'सब कुशल मंगल' है। फिल्म 'सब कुशल मंगल' 3 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। रीवा इन दिनों फिल्म प्रमोशन में बिजी है। मंगलवार को रीवा ने फिल्म प्रमोशन के दौरान करीब 70 साल की महिलाओं के साथ जमकर डांस किया। इस मौके पर रीवा ग्रीन कलर के आउटफिट बेहद ग्लैमरस नजर आईं। उनकी डेब्यू फिल्म में अक्षय खन्ना और प्रियांक शर्मा लीड रोल में हैं।
फिल्म 'सब कुशल मंगल' को करण विश्वनाथ कश्यप ने डायरेक्ट किया है। कभी छोटी सी दिखने वाली रीवा अब 23 साल की उम्र में काफी ग्लैमरस दिखने लगी हैं।
रवि किशन चार बच्चों के पिता हैं, जिसमें से उनकी 3 बेटियां (रेवा, तनिष्क, और इशिता) व एक बेटा सक्षम है। एक्टर की पत्नी प्रीति हैं।
रवि किशन ने मुंबई में काफी संघर्ष किया। इसके बाद 1991 में उन्हें फिल्म 'पितांबर' में काम करने का मौका मिला। हालांकि उनकी ये फिल्म कुछ खास नहीं चली थी।
इसके बाद रवि किशन ने काजोल की फिल्म 'उधार की जिंदगी' और शाहरुख के साथ फिल्म 'आर्मी' में काम किया। यहां से उनकी लाइफ धीरे-धीरे ठीक-ठाक चलने लगी। 2003 में उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म 'तेरे नाम' में काम करने का मौका मिला। इसमें उन्होंने पंडित रामेश्वर का रोल प्ले किया था।
रवि किशन की भोजपुरी की पहली फिल्म 'सईयां हमार' थी। अब तक वो भोजपुरी में 350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।
फिल्म 'सब कुशल मंगल' के प्रमोशन के दौरान रीवा किशन।