Monday, 16 December 2019

पंत की पारी से गदगद हुई गर्लफ्रेंड ईशा, Insta पर स्टोरी डाल कही ये बात

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन इस दौरान युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने फार्म में वापसी करते हुए अर्धशतकीय पारी खली और सभी का दिल जीता। पंत की इस पारी ने कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व क्रिकेटरों को प्रभावित किया। पंत की इस पारी को देखकर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी उनसे काफी खुश नजर आईं और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस खुशी को सांझा भी किया।
पंत के अर्धशतक के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालते हुए पंत को किंग बताया। पंत ने अपनी पारी के दौरान 69 गेंदों का सामना किया और इस दौरान उन्होंने 7 चौकों और एक छक्के की मदद से 71 रनों की पारी खेली। पंत ने जनवरी 2019 में दुनिया के सामने ईशा नेगी से प्यार की बात कबूली थी। पंत ने उनके साथ फोटो पोस्ट कर लिखा था, 'मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरे खुश रहने की वजह हो।' इस पर ईशा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'मेरे हमसफर, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरी जिंदगी का प्यार'।
गौर हो कि भारत ने टाॅस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 287 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी विंडीज टीम ने 47.5 ओवर में 8 विकेट रहते मैच को अपने नाम कर लिया। अब विंडीज टीम सीरीज में 1-0 से आगे है और यदि भारत को ये सीरीज जीतनी है तो अगले दोनों मैच जीतने होंगे।