Loading...

बॉलीवुड सितारों के 8 फ्लॉप बच्चे, नंबर 5 को पहली फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड

Loading...
बॉलीवुड इंडस्ट्री में माना जाता है कि स्टार किड्स बहुत लकी होते हैं। क्योंकि उन्हें फिल्में बहुत आसानी से मिल जाती हैं। लेकिन सभी स्टार किड्स इस इंडस्ट्री में सफल नहीं हैं। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के 10 सुपरस्टार के बच्चों के बारे में बताएंगे जो इस इंडस्ट्री में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं।

Third party image reference
8. ईशा देओल
बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। जिस तरह से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को इस इंडस्ट्री में सफलता मिली, जिस तरह से ईशा देओल को नहीं मिली। ईशा देओल ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन अब उन्हें फिल्में नहीं मिलती हैं।

Third party image reference
7. उदय चोपड़ा
बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा प्रसिद्ध फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे हैं। यश चोपड़ा ने उदय चोपड़ा को मोहब्बतें जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत की। लेकिन इसके बाद, उनके खराब सक्रिय होने के कारण, उन्हें ज्यादा पसंद नहीं किया गया। अब उन्हें बॉलीवुड में भूमिकाएं मिलनी भी बंद हो गई हैं।

Third party image reference
6. लव सिन्हा
बॉलीवुड अभिनेता लव सिन्हा प्रसिद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में, लव ने 2010 में फिल्म सदियां से अपनी शुरुआत की। यह फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी। आज भी लव सिन्हा एक अच्छी भूमिका की प्रतीक्षा कर रहे हैं। दूसरी तरफ, उनकी बहन सोनाक्षी सिन्हा, जिन्होंने फिल्म दबंग में सलमान के साथ डेब्यू किया, बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री बन गई हैं।

Third party image reference
5. राहुल खन्ना
बॉलीवुड अभिनेता राहुल खन्ना सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे हैं। इस इंडस्ट्री में राहुल खन्ना का डेब्यू काफी अच्छा था। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले राहुल खन्ना को इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। लेकिन इसके बाद भी उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली।

Third party image reference
4. करण कपूर
करण कपूर, जो बहुत कम बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए, प्रसिद्ध अभिनेता शशि कपूर के बेटे हैं। शशि कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता के कई झंडे गाड़े लेकिन करण कपूर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। करण कपूर पहली बार फिल्म सुल्तान में दिखाई दिए। फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने उसके बाद बॉलीवुड छोड़ दिया।

Third party image reference
3. सूरज पंचोली
सूरज पंचोली, जिन्होंने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, आदित्य पंचोली के बेटे हैं। सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस से सोराज पंचोली की शुरुआत की लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। इस फिल्म के बाद उनका अब तक का करियर निराशाजनक रहा है।

Third party image reference
2. सुनील आनंद
सुनील आनंद बॉलीवुड सुपरस्टार देव आनंद के बेटे हैं। देव आनंद ने इस उद्योग में एक से अधिक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसलिए उनके बेटे सुनील आनंद इस इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं कर सके। 1984 में, देव आनंद ने अपने बेटे को आनंद आनंद के साथ फिल्म 'आनंद और आनंद' से शुरुआत की। लेकिन उन्हें अपने करियर में ज्यादा सफलता नहीं मिली।

Third party image reference
1. अथिया शेट्टी
बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी हैं। अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्म हीरो से की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं कर सकी। इसके बाद, उन्हें अब तक बहुत कम फिल्में मिली हैं।
बॉलीवुड सितारों के 8 फ्लॉप बच्चे, नंबर 5 को पहली फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड बॉलीवुड सितारों के 8 फ्लॉप बच्चे, नंबर 5 को पहली फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड Reviewed by Admin on November 06, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.