Loading...

6 करोड़ की फीस लेकर फिल्म में 70 साल की वृद्ध महिला बनी, अब फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची

Loading...
नमस्कार दोस्तों हमारे न्यूज़ चैनल में आपका स्वागत है, दोस्तों बॉलीवुड और साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी है और यही वजह है कि उनकी फिल्मों में डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है। हाल ही में उन्होंने काफी चैलेंज वाला किरदार निभाया है और वह फिल्म में 70 साल की वृद्ध महिला का किरदार किया है और इसके लिए उन्होंने 6 करोड़ रुपए फीस भी ली है। हाल ही में वह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने नेहा धूपिया के टॉक शो में नजर पहुंची।

Third party image reference
फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची
तापसी पन्नू इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है और उनके जबरदस्त किरदार को काफी सराहा जा रहा है और हाल ही में अपनी नई फिल्म " सांड की आँख " का प्रमोशन करने के लिए नेहा धूपिया के टॉक शो मे आई जहां नेहा के साथ मस्ती करते नजर आई।

Third party image reference
मस्ती के दौरान नेहा ने तापसी के बाल को सहलाते नजर आई। और नेहा धूपिया भी अब पहले से ज्यादा मोटी दिखने लगी है और वहीं तापसी पन्नू शॉर्ट्स और टॉप में काफी हॉट अंदाज में नजर आई।

Third party image reference
6 करोड़ की फीस लेकर फिल्म में बनी 70 साल की वृद्ध महिला
तापसी पन्नू साउथ से बॉलीवुड की फिल्मों में आकर खूब नाम कमा चुकी है। तापसी इस बार काफी चुनौती भरा किरदार निभाया है वह अपनी नई फिल्म " सांड की आंख " में एक 70 साल की वृद्ध महिला बनी है जिसे बंदूक चलाने में महारत हासिल होती है और इस किरदार में उन्होंने बखूबी निभाया था। और इस फिल्म के लिए उन्होंने 6 करोड़ फीस ली हैं और ये फिल्म आज 25 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है।
6 करोड़ की फीस लेकर फिल्म में 70 साल की वृद्ध महिला बनी, अब फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची 6 करोड़ की फीस लेकर फिल्म में 70 साल की वृद्ध महिला बनी, अब फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची Reviewed by Admin on November 06, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.