Tuesday 5 November 2019

जानें इन बाप-बेटे ने कितनी हिट फिल्में दी है, नंबर 1 ने पिता से ज्यादा हिट फिल्में दी है


Google images
5. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन - बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने 50 साल के फिल्मी करियर में 182 फिल्मों में काम कर चुके है जिसमे 72 फिल्में सफल हुई है. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अब तक 47 फिल्मों में कार्य किया है जिसमे 19 फिल्में हिट हुई है.

Google images
4. धर्मेंद्र और सनी देओल - धर्मेंद्र और सनी देओल दोनों का फिल्मी करियर लगभग एक ही जैसा रहा है. ये बाप-बेटे अपने अपने अपने समय के टॉप एक्शन स्टार भी रह चुके है. आपको बता दे कि धर्मेंद्र ने करीब 246 फिल्मों में काम किया है जिसमे 98 फिल्में हिट हुई है वही सनी देओल ने 36 साल के करियर में 91 फिल्मों में काम किया जिसमे कुल 39 फिल्में हिट हुई.

Google images
3. ऋषि कपूर और रणबीर कपूर - ऋषि कपूर और रणबीर कपूर बॉलीवुड के दो बड़े नाम है. ऋषि कपूर 80 और 90 के दशक के टॉप अभिनेता रह चुके है वही रणबीर कपूर आज के दौर के फेमस एक्टर है. आपको बता दे कि ऋषि कपूर ने कुल 137 फिल्में की है जिसमे 56 फिल्में सफल हुई. रणबीर कपूर ने अब तक 22 फिल्मों में काम किया है जिसमे 16 फिल्में सफल हुई है.

Google images
2. चिरंजीवी और राम चरण - बाप-बेटे की ये जोड़ी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार है. इस बाप-बेटे ने बॉलीवुड में भी काम किया है. आपको बता दे कि चिरंजीवी ने अपने करियर में 147 फिल्मों में बतौर हीरो काम किया है जिसमे 67 फिल्में हिट साबित हुई. चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने अब तक 12 फिल्में की है जिसमे 10 फिल्में सफल हुई है.

Google images
1. एस.ए. चंद्रशेखर और विजय - इस बाप-बेटे की जोड़ी में बेटे विजय ने पिता एस.ए. चंद्रशेखर से ज्यादा हिट फिल्में दी है. साउथ के जाने माने फिल्म मेकर और एक्टर एस.ए. चंद्रशेखर ने बतौर एक्टर 16 फिल्मों में काम किया है जिसमे 10 फिल्में हिट हुई है वही विजय ने अब तक 63 फिल्मों में काम किया है जिसमे 46 सफल फिल्में शामिल है.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले