Tuesday 5 November 2019

पति पत्नी और वो के ट्रेलर लॉन्च में भूमि पेडनेकर ने दिखाया देसी स्वैग, साड़ी में कहर ढाती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों भूमि की रिलीज हुईं फिल्म सांड की आख ने भले की ज्यादा कमाई न की हो लेकिन एक्ट्रेस की तारीफ लोगों ने जमकर की है। वहीं इन दिनों भूमि फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हुआ जिसमे एक्ट्रेस ने सबके होश उड़ा दिए।
इस दौरान भूमि का इंडियन लुक देखने को मिला। इस मौके पर एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट साड़ी में जलवा बिखेरा। मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को पूरा कर रहे थे। सामने आई इन तस्वीरों में भूमि का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर उनका एयरपोर्ट लुक से लेकर जिम लुक छाया रहता है। लड़कियां उनके स्टाइल को करीब से फॉलो करती हैं। भूमि के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस को उनकी ये लुक काफी पसंद आ रहा है।
इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो चिंटू त्यागी बने कार्तिक आर्यन बेहद क्यूट लग रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी वेदिका के रोल में नजर आ रही हैं भूमि पेडनेकर, जो अपने हाव भाव और अभिनय से आपका दिल जीतने को तैयार दिख रही हैं। वहीं अनन्या पांडे हॉट अंदाज में फिल्म में तड़का लगाती दिखने वाली हैं। पति,पत्नी और वो पुरानी फिल्म की रीमेक है।
इस फिल्म में नयापन ये है कि पुरानी वाली फिल्म में वाइफ को बीमार बताया जाता था इस फिल्म में पत्नी के अफेयर के बारे में झूठ बोलते पति को दिखाया गया है। फिल्म में कई चुटीले संवाद हैं तो कई गानों को रीमिक्स करके इस्तेमाल किया गया है। जैसे आप टोनी कक्कड़ का धीमे-धीमे गाना और गोविंदा का गाना अंखियों से गोली मारे का इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर से तो लग रहा है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है।