Tuesday 5 November 2019

बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं ये मशहूर अभिनेत्री, यकीन न हो तो आप खुद देख लीजिए!

 बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री तब्बू की, जिन्होंने कल यानी 4 नवंबर को अपनी 48 वां जन्मदिन मनाई थी। कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाई दी।

Third party image reference
तब्बू की बहन फरहा नाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बचपन की तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों बहनें नजर आ रही हैं। तब्बू हूबहू अपनी मां की तरह नजर आती हैं। बचपन की एक अन्य तस्वीर में तब्बू की मां दोनों बेटियों को गोद में लिए हुए हैं। 

Third party image reference
कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने भी तब्बू को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरी जान... दुनिया में सबसे सुंदर और सबसे ज्यादा टैलेंटेड।'

Third party image reference
1980 में फिल्म 'बाजार' से डेब्यू करने वालीं तब्बू ने अपने करियर में तरह-तरह के किरदार निभाए और पॉपुलर हो गईं। फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से तब्बू का रुझान बचपन से ही फिल्मों की तरफ था। यही वजह थी कि काफी कम उम्र में ही उन्होंने फिल्मों में एंट्री ले ली थी। 

Third party image reference
देव आनंद ने फिल्म 'हम नौजवान' (1985) में तब्बू को मौका दिया। उस वक्त तब्बू महज 14 साल की थीं और इतनी छोटी-सी उम्र में उन्होंने फिल्म में एक दुष्कर्म पीड़िता का किरदार निभाया। इस किरदार में तब्बू ने दर्शकों को अंदर तक झकझोर दिया और अपना मुरीद बना लिया। इसके बाद तो फिर तब्बू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 
दोस्तों आपको अभिनेत्री तब्बू कैसी लगती हैं? मुझे कॉमेंट कर जरूर बताएं और साथ ही इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करना न भूलें। धन्यवाद।