Tuesday, 13 August 2019

इस वजह से अपनी शादी में दबंग खान को नहीं दिया था अनुष्का ने न्यौता, बड़ा खुलासा

वेडिंग की बात करें तो बॉलीवुड में अब तक कई शादियां हो चुकीं हैं जो ग्रैंड रहीं हैं. ऐसे में बीते साल बॉलीवुड में कई कपल शादी के बंधन में बंधे और सभी ने अपने अपने चहिते स्टार्स को शादी में बुलाया. ऐसे में अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की लेकिन उन्होंने अपनी शादी में एक बहुत बड़े स्टार को नहीं बुलाया. जी हाँ, आपको बता दें कि अनुष्का और विराट ने इटली के टस्कनी के एक रिज़ॉर्ट की हेरिटेज प्रॉपर्टी में शादी की और उनकी शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल हुए थे.
खबरों के मुताबिक़ उनकी शादी का बजट करोडो का था और उनकी शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए. अनुष्का ने भारतीय कप्तान विराट से शादी कर सभी को चौका दिया. वहीं शादी के बाद अनुष्का ने ग्रैंड रिसेप्शन अरेंज कराया जिसमे बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट के खिलाडियों तक ने जमकर शिरकत किया लेकिन उस दौरान भी अनुष्का ने सलमान को नहीं बुलाया. जी हाँ, उनके रिसेप्शन में काफी लोग आये लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान नजर नहीं आये. जी हाँ, वहीं अब सवाल उठता है उन्हें न्योता क्यों नहीं भेजा गया आखिर क्या बात थी जो उन्हें नहीं बुलाया गया|... उस समय यह सवाल काफी उठाये गए थे लेकिन कोई जवाब सामने नहीं आया था लेकिन अब जवाब आ गया है.
जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ सलमान के नहीं आने का खुलासा खुद अनुष्का ने किया. वैसे तो अनुष्का और सलमान के फ़िल्मी सम्बन्ध काफी अच्छे है लेकिन एक शो के दौरान सलमान ने विराट कोहली को कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से विराट को काफी बुरा लगा था. वहीं उसके बाद से विराट सलमान खान को पसंद नहीं करते थे और यही वजह थी कि सलमान को अनुष्का और विराट की शादी का न्यौता नहीं मिला.