Tuesday 13 August 2019

बॉलीवुड के ये 9 कलाकार जिन्होंने बेटी की उम्र की लड़की से की है शादी, एक तो है 30 साल छोटी

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे चैनल पर स्वागत है आज के इस पोस्ट में हम बॉलीवुड के 9 कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने बेटी की उम्र की लड़कियों से की है शादी। आजकल बॉलीवुड के अधिकतर कलाकार 35 साल से अधिक की उम्र में शादी करते हैं। वहीं दूसरी तरफ कई अभिनेता ऐसे हैं जिन्होंने बेटी की उम्र से शादी की है। आइए जानते हैं बॉलीवुड के उन 9 अभिनेताओं के बारे में।

9. शाहिद कपूर


Third party image reference
शाहिद कपूर की पत्नी का नाम है मीरा कपूर। आपको बता दें इन दोनों की शादी में लगभग 14 साल का अंतर है लेकिन इन दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर देखने लायक है। 14 साल के अंतर के बावजूद भी यह दोनों एक-दूसरे से बेहद प्रेम करते हैं।

8. सैफ अली खान


Third party image reference
सैफ अली खान ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की है और शादी के बाद इन दोनों का एक बेटा भी है जिनका नाम है तैमूर अली खान। तैमूर अली खान का स्टारडम बाकी सभी अभिनेताओं की तरह ही है। यह अभी उम्र में बहुत छोटे हैं लेकिन इनका स्टारडम दिन पर दिन बढ़ता चला जा रहा है।

7. रितेश देशमुख


Third party image reference
अभिनेता रितेश देशमुख ने अभिनेत्री जेनेलिया डीसूजा के साथ शादी की हैं। दोनों के उम्र में 8 साल का अंतर हैं।

6. आमिर खान


Third party image reference
आमिर खान की पत्नी का नाम किरण राव है जो आमिर खान की दूसरी पत्नी है। आपको बता दें आमिर खान की पत्नी किरण राव उनसे उम्र में 9 साल छोटी हैं।

5. कबीर बेदी


Third party image reference
अभिनेता कबीर बेदी ने अपने से 30 साल छोटी उम्र की लड़की से शादी की है जो उनकी बेटी की उम्र से भी छोटी है। आपको बता दें उनकी पत्नी का नाम प्रवीन दोसांझ है। इन दोनों की उम्र में लगभग 30 साल का अंतर है।

4. संजय दत्त


Third party image reference
संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी की है जो उनसे 20 साल छोटी हैं। इन दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं।

3. मिलिंद सोमन


Third party image reference
किस अभिनेता ने पिछले साल अंकिता से शादी की है जो उनसे उम्र में 26 साल छोटी हैं।

2. कमल हासन


Third party image reference
कमल ने अभिनेत्री सारिका से शादी की है और दोनों के उम्र में 12 साल का अंतर है। आपको बता दें इन दोनों की दो बेटियां भी है।

1. राजेश खन्ना


Third party image reference
बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना ने अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया से शादी की थी जो उनसे उम्र में 7 साल छोटी थी।
Source- समाचार नामा