Tuesday 13 August 2019

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई थी ये 5 बड़ी फिल्में, 3 हिट, 1 सुपरहिट और 1 ब्लॉकबस्टर

नमस्कार दोस्तों, आपका हमारे चैनल में एक बार फिर से हार्दिक स्वागत है। मनोरंजन जगत से जुड़ी हुई चटपटी खबरों के लिए हमारे चैनल को जरूर फॉलो करें।
आज हम बात करेंगे स्वतंत्रता दिवस और स्वतंत्रता वीक में रिलीज हुई 5 बड़ी फिल्मों के बारे में, जिनमें से 3 हिट, 1 सुपरहिट और 1 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।
1. एक था टाइगर

Third party image reference
सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'एक था टाइगर' 15 अगस्त 2012 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 199 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।
2. रुस्तम

Third party image reference
देशभक्ति पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम स्वतंत्रता दिवस वीक 2026 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 127 करोड का जबरदस्त कलेक्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।
3. सिंघम रिटर्न्स

Third party image reference
अजय देवगन की फिल्म सिंघम रिटर्न्स 15 अगस्त 2014 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 139 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।
4. गोल्ड

Third party image reference
देशभक्ति पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 104 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।
5. सत्यमेव जयते

Third party image reference
जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।
इस बार स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार की फिल्म मंगल मिशन और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस रिलीज होने जा रही है