Friday 9 August 2019

काफी बदल गया है इस अभिनेत्री का चेहरा, लोगों ने कहा सर्जरी करवा ली है क्या


Third party image reference
फिल्मों मे अपनी हॉट अदाओं से लोगों के होश उड़ाने वाली फिल्म अदाकारा जैकलीन फर्नांडीस जल्द ही नेटफ्लिक्स की बहुचर्चित फिल्म में मिसेज सीरियल किलर का किरदार निभाएँगी। जिनके साथ एक्टर मोहित रैना भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। जैकलीन हाल ही में विदेश से भारत लौट आई है। जिनको कुछ समय पहले ही मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। जैकलीन फर्नांडिस का चेहरा काफी बदला बदला नजर आया था, ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाई हो।

Third party image reference
उस समय जैकलीन फर्नांडीस ने शॉर्ट्स कपड़ों के साथ रेनकोट पहना हुआ था। साथ ही काले रंग के चश्मे में वह बेहद शानदार और ग्लैमरस लग रहीं थीं। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही कुछ लोग उनके बदले हुए चेहरे को लेकर उन्हें टोल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट मे कहा, कि विदेश से सर्जरी करवा कर आई हो क्या, तो कुछ लोगों ने कहा कि पहले ज्यादा अच्छी लगती थी आप।

Third party image reference
अब तक यह बात साफ नहीं हुई है कि उन्होंने विदेश में अपने होंठों और नाक की सर्जरी करवाई हो, पर उनके बदले लुक को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स यह बात बता रहे हैं। काम की बात करें तो साजिद नाडियाडवाला उन्हें फिल्म किक 2 के लिए कास्ट करने वाले हैं, जिस फिल्म में वह सलमान खान के साथ दोबारा नजर आएंगी।