Friday 9 August 2019

बेहिसाब कामयाबी का नहीं करती घमंड, एयरपोर्ट पर खुद ही अपना लगेज संभालती दिखी ये अभिनेत्री

नमस्कार, बॉलीवुड चका-चौंध से भरी दुनिया है, यहाँ पर कामयाबी मिलती है तो छप्पर फाड़ के मिलती है। परंतु स्टारडम को संभालना भी बहुत ज़रूरी काम है। कुछ स्टार्स इसके नशे में डूब जाते हैं तो कुछ स्टारडम को सँभालने में भी अपनी कलाकारी दिखा जाते हैं।

Image- instagram.com
अभिनेत्री सारा अली खान को बेहद काम समय में बेहिसाब लोकप्रियता मिल गयी है। वह अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' की प्रोमोशन के दौरान ही लोगों के दिलों पर छा गयीं थी। सारा में इस बात का बिलकुल भी घमंड नहीं है।

Image- instagram.com
जब भी वह मीडिया के सामने आती हैं तो लगातार नमस्ते और 'थैंक यू' ही कहती रहती हैं। हाल ही में सारा शूटिंग के लिए लखनऊ गयीं थी। मुंबई से फ्लाइट पकड़ते वक़्त सारा को देरी हो गयी थी और उन्हें बहुत जल्दबाज़ी करनी पड़ी थी।

Image- instagram.com
जब सारा लखनऊ से वापस मुंबई आई तब भी मीडिया उनका एयरपोर्ट पर ही इंतज़ार कर रही थी। यूँ तो सेलिब्रिटीज अपना लगेज अपने बोडीगार्ड्स या फिर काम करने वालों को दे देते हैं परंतु सारा ने ऐसा नहीं किया और खुद ही अपना भारी-भरकम सामान संभालती दिखीं।

Image- instagram.com
ये और कुछ नहीं बल्कि सारा का बढ़प्पन ही है। फिल्मों की बात करें तो सारा कार्तिक आर्यन संग अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म 2009 में आई मूवी 'लव आज कल' का सीक्वल है। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।