Official Hindi Khabar / हिंदी खबर / All Hindi News

Friday, 9 August 2019

दो बच्चे की मां, 8 साल बड़ा पति, फिर भी दिखती है बिल्कुल परियों की रानी ये अभिनेत्री!

दोस्तों, हमारी चैनल में आपका स्वागत है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में आज कई सारी खूबसूरत अभिनेत्रीयां देखने को मिलती है। लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में ऐसे कई सितारे हैं, जो मां बनने के बावजूद भी उनकी खूबसूरती में कोई फर्क नहीं दिखाई देता। ऐसे ही आज हम आपको इस पोस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत और मासूम अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के बारे में बात करने जा रहे हैं। जो आजकल अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है।
शिल्पा शेट्टी का खुलासा - रात में सलमान आते थे घर और फिर

Third party image reference
हाल ही में बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीतने वाली अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा और उनके पति रितेश देशमुख की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में देखके आपको पता चलेगा कि जेनेलिया डिसूजा किसी परी से कम नहीं लगती थी। जेनेलिया अपने पति के साथ एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर नजर आये थे। आपको हम बता दें की जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के अभिनेता रितेश देशमुख के साथ काफी डेट करने के बाद 2012 में शादी की थी। जिसके बाद 2014 में जेनेलिया डिसूजा ने रियान को जन्म दिया था। दो साल बाद फिर 2016 में बेटे राहिल को जन्म दिया था।

Third party image reference
वैसे तो जेनेलिया डिसूजा का जन्म 5 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था। जो आज 32 साल की हो चुकी है। आपको हम बता दें की रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा से 8 साल बड़े हैं। जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड की फिल्म तेरे नाल लव हो गया से काफी फेमस हो चुकी थी।
फिल्मी सितारे की ऐसी चटपटी बातों से जुड़े रहे और हमारा यह लेख आपको पसंद आए तो लाइक, शेयर और फॉलो करना मत भूलें! धन्यवाद