Tuesday 13 August 2019

25 साल पहले इस हीरोइन ने की थी डॉक्टर से शादी, आज सलमान के साथ मनाने पहुँची 25वीं सालगिरह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अब 52 साल की हो गयी है और आज भी उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नही आई है। माधुरी को शादी किये हुए 25 साल हो गए है। उन्होंने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने को अपने जीवन का हम सफर बनाया। अब बात की जाये सलमान और माधुरी की तो उनकी फिल्म 'हम आपके है कौन' को आज 25 साल हो गए और हाल ही में दोनों इसकी 25वीं सालगिरह मनाने के लिए साथ में पहुँचे।

Third party image reference
सलमान के साथ पहुँची 25वी सालगिरह मनाने
5 अगस्त 1994 को रिलीज हुई फिल्म 'हम आपके है कौन' एक ऐसी पारिवारिक फिल्म थी जिसने सबके दिलों में अपनी खास जगह बनाई, आज इस फिल्म को पूरे 25 साल हो गए और इसकी सालगिरह मनाने के लिए सलमान और माधुरी के लिए एक खास इवेंट का आयोजन किया गया।

Third party image reference
जहां माधुरी सलमान के साथ इस इवेंट में पहुँची, दोनों की जोड़ी आज भी साथ में बहुत प्यारी लग रही थी। 52 साल की माधुरी की हॉटनेस का आज भी कोई जवाब नही है। इस ब्लैक साड़ी में वो हुस्न की परी लग रही थी। और सलमान ने उनके साथ 'पहला-पहला प्यार है' गाने पर डांस भी किया। वही कैमरे के सामने दोनों ने इस अंदाज में पोज दिया। और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया और तेजी से ट्रेंड करने लगी।

Third party image reference
25 साल पहले डॉक्टर नेने से की थी शादी
माधुरी इतनी हॉट है की उनके चर्चे पाकिस्तान में भी बहुत है और यहां तक की वहां के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी उनसे शादी करना चाहते थे। बॉलीवुड के भी कई अभिनेता उनको अपना जीवनसाथी बनाना चाहते थे। लेकिन माधुरी का दिल डॉक्टर नेने पर आया और उनके साथ शादी कर ली। आज उनकी शादी को 25 साल हो गए है। और उनके 2 बच्चे भी है, और अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है।
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहें।